Advertisment

Virat Kohli: विराट कोहली का 14 साल पुराना ट्वीट अचानाक क्यों हुआ वायरल, वजह है बड़ी

Virat Kohli: विराट कोहली और रोहित शर्मा सितंबर में शुरू होने वाली दलीप ट्रॉफी में खेल सकते हैं. जब से ये खबर सामने आई है, तभी से फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
virat kohli

virat kohli

Virat Kohli: विराट कोहली और रोहित शर्मा सितंबर में शुरू होने वाली दलीप ट्रॉफी में खेल सकते हैं. जब से ये खबर सामने आई है, तभी से फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है. इस बीच विराट का 14 साल पुराना एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इस ट्वीट का सीधा कनेक्शन दलीप ट्रॉफी से है...

Advertisment

विराट का ट्वीट हुआ वायरल

भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली का 14 सालों पुराना एक ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो 2014 का है. इस पोस्ट में कोहली ने लिखा है कि, 'दलीप ट्रॉफी के लिए मुझे शुभकामनाएं दें.' अब चूंकि, कोहली 14 साल बाद एक बार फिर दलीप ट्रॉफी में खेलने वाले हैं, तो ये पोस्ट चर्चा में आ गया है. 

2012 में विराट ने आखिरी बार खेला था घरेलू क्रिकेट

पिछले एक दशक से भी अधिक वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी धाक जमाने वाले विराट कोहली ने करीब 12 साल पहले नवंबर 2012 में घरेलू क्रिकेट खेला था. यह मुकाबला दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच खेला गया था. दोनों टीमों की गाजियाबाद में भिड़ंत हुई थी.

इस मुकाबले के दोनों पारियों में कोहली ने कुल 57 रन बनाए थे. इसके बाद कोहली घरेलू क्रिकेट में नहीं खेले हैं, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह भारतीय दिग्गज बल्लेबाज इस सीजन दिलीप ट्रॉफी में खेलता नजर आएगा.

ये भी पढ़ें: ओलंपिक की सबसे बोल्ड एथलीट, जिसने हर ओलंपियन के साथ बनाए संबंध! अपने रिस्क पर देखें HOT PHOTOS

virat kohli news Virat Kohli virat kohli news hindi Duleep Trophy
Advertisment
Advertisment