Advertisment

Virat Kohli: विराट कोहली के शॉट ने तोड़कर रख दी स्टेडियम की दीवार, खूब वायरल हो रहा वीडियो

Virat Kohli: विराट कोहली चेन्नई टेस्ट के लिए टीम इंडिया से जुड़ चुके हैं और एमए चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे हैं. इस दौरान उनके एक शॉट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
virat-kohli ind vs ban

virat kohli breaks wall near-team-india-dressing-room-during-the-practice-at chepauk stadium video viral

Virat Kohli: बांग्लादेश के साथ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम इस वक्त चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहा रही है. इसी प्रैक्टिस सेशन के दौरान विराट कोहली ने एक ऐसा शॉट लगाया है, जो चर्चा में आ गया है. उनके बल्ले से निकले गोली शॉट ने ड्रेसिंग रूम के पास की दीवार में छेद कर दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

Virat Kohli का गोली शॉट वायरल

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली चेन्नई में आयोजित प्रैक्टिस कैंप का हिस्सा हैं. वह प्रैक्टिस में गजब के फॉर्म में दिखे. जहां रविवार को उनके एक शॉट से टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम के पास वाली दीवार का कुछ हिस्सा टूट गया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

Advertisment

असल में, प्रैक्टिस सेशन के दौरान बल्लेबाजी करते हुए कोहली का एक शॉट ड्रेसिंग रूम के पास की दीवार से टकराया और उसमें गेंद के आकार का एक बड़ा छेद हो गया. इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जब कोहली प्रैक्टिस में ऐसी बल्लेबाजी कर रहे हैं, तो 19 सितंबर से शुरू होने वाले टेस्ट मैच में वह बांग्लादेश टीम का क्या हाल करने वाले हैं.

बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली का रिकॉर्ड

Advertisment

बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली के रिकॉर्ड्स काफी अच्छे हैं. उन्होंने अब तक बांग्लादेश के खिलाफ कुल 6 मैच खेले हैं, जिसकी 9 पारियों में 54.63 के औसत से 437 रन बनाए हैं. इस दौरान इनके बल्ले से 2 सेंचुरी भी आई हैं और उनका हाईएस्ट स्कोर 204 रनों का रहा.

19 सितंबर से सीरीज की शुरुआत

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाने वाली है. भारतीय टीम चेन्नई में प्रैक्टिस कर रही है, वहीं रविवार को बांग्लादेश की टीम भी इसके लिए भारत आ गई है. अब दोनों टीमें 19 सितंबर से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले मैच में हिस्सा लेंगे. 

Advertisment

हेड-टू-हेड टेस्ट आंकड़ों की बात करें तो भारत का पलड़ा भारी है. दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 13 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें 11 मुकाबलों में भारत ने जीत दर्ज की है और 2 मैच ड्रॉ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: IND vs BAN Records: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में कैसा है विराट कोहली और रोहित शर्मा के रिकॉर्ड? आंकड़े बढ़ा देंगे आपकी टेंशन

today sports news in hindi cricket sports news in hindi विराट कोहली virat kohli video sports news in hindi Virat Kohli
Advertisment
Advertisment