Advertisment

Virat Kohli: क्या विराट कोहली को खाना बनाना आता है? WIFE अनुष्का ने खोल दी पोल

Virat Kohli: फैमिलीमैन विराट कोहली को लेकर उनती पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि विराट को कुकिंग आती है या नहीं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
virat kohli anushka sharma

Virat Kohli cooks food for children for this special reason Anushka sharma reveal

Anushka Sharma on Virat Kohli: लगभग 2 सालों के बाद अनुष्का शर्मा भारत लौटी हैं और उन्होंने आते ही सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. वह काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आईं और मुंबई में एक इवेंट में हिस्सा लिया. जहां, अनुष्का ने कुछ अहम मुद्दों पर बात की. इस दौरान उन्होंने पति विराट कोहली से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया है. 

Advertisment

क्या विराट कोहली घर पर करते हैं कुकिंग?

क्या आपको पता है कि विराट कोहली जब घर पर रहते हैं, तो वह कुकिंग भी करते हैं. असल में, इसका खुलासा खुद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने किया है. साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह के बारे में भी बताया. "हमने एक बार घर पर बात करते हुए यह तय किया कि यदि हम अपनी मां द्वारा बनाए जाने वाले खाने को घर पर नहीं बनाएंगे, तो हमारे बच्चों को इस खाने के बारे में कभी पता नहीं चल पाएगा. इसलिए कभी मैं तो कभी मेरे पति खाना बनाते हैं. हम उन व्यंजनों को उसी हिसाब से तैयार करने का प्रयास करते हैं जैसे हमारी मां बनाती थी. मैं कभी-कभी अपनी मां को फोन लगाकर डिश बनाने में चीटिंग कर लेती हूं, लेकिन आप अपने बच्चों को कुछ अच्छा ही सिखा रहे हैं."

बांग्लादेश सीरीज के लिए भारत लौटेंगे विराट कोहली

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पिछले काफी वक्त से लंदन में ही रह रहे हैं. अकाय के जन्म से पहले ही अनुष्का लंदन चली गई थीं. ऐसे में कयास लगाए जाने लगे हैं कि कोहली फैमिली लंदन में ही शिफ्ट होने वाली है. हालांकि, इस बीच अनुष्का भारत आ गई हैं, लेकिन विराट अब भी वामिका और अकाय के साथ लंदन में ही मौजूद हैं.  

विराट क्रिकेट खेलने के लिए आते हैं और फिर वहीं लंदन लौट जाते हैं. उन्होंने श्रीलंका दौरे पर वनडे सीरीज में हिस्सा लिया था और फिर लंदन लौट गए थे. हालांकि, भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 19 सितंबर से होने वाली है. इसमें हिस्सा लेने के लिए विराट भारत आएंगे.

ये भी पढ़ें: Rishabh Pant: गौतम गंभीर देख रहे, ड्रॉप हो जाओगे, ऋषभ पंत फिर हुए फ्लॉप तो सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई क्लास

ये भी पढ़ें: जो रुट की जगह मैं विराट कोहली को चुनूंगा, इंग्लैंड के दिग्गज को अपने ही खिलाड़ी पर भरोसा नहीं

Virat Kohli cricket news in hindi sports news in hindi
Advertisment
Advertisment