Advertisment

Virat Kohli: विराट कोहली का ये कैच सेलिब्रेशन नहीं देखा तो क्या देखा, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Virat Kohli Viral Dance Video: दूसरे वनडे मैच से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैच लपकने के बाद रियान पराग के डांस स्टेप्स कॉपी करते दिख रहे हैं. 

author-image
Sonam Gupta
New Update
virat kohli bihu dance video

Virat Kohli Viral Dance Video: श्रीलंका के साथ खेली जा रही वनडे सीरीज के दूसरे वनडे मैच में विराट कोहली कुछ खास नहीं कर सके. वह सिर्फ 14 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, लेकिन विराट जब मैदान पर होते हैं, तो वह हमेशा अपने एक्शंस से माहौल को हल्का बनाए रखते हैं. अब दूसरे वनडे मैच से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैच लपकने के बाद रियान पराग के डांस स्टेप्स कॉपी करते दिख रहे हैं. 

Advertisment

Sadeera Samarawickrama का लिया कैच

विराट कोहली मैदान पर अपनी फुर्ती के लिए जाने जाते हैं. उनके आस-पास अगर गेंद आई है, तो बल्लेबाज के लिए बचने के मौके काफी कम हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ श्रीलंका के साथ खेले गए दूसरे वनडे मैच में भी देखा गया. जब 27वें ओवर में विराट कोहली ने Sadeera Samarawickrama का कैच लपका और उन्हें चलता कर दिया. हालांकि, इस कैच के बाद विराट कोहली ने जिस अंदाज में इसे सेलिब्रेट किया, उसकी जमकर चर्चा हो रही है.

दरअसल, विराट ने कैच लेने के बाद रियान पराग का से इंसपायर्ड बिहू डांस का स्टेप करते दिखे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल आ रहा है और फैंस को विराट का ये अतरंगी सेलिब्रेशन काफी पसंद आ रहा है. 

भारत हार गई दूसरा वनडे

श्रीलंका के साथ खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. मैच की बात करें, तो टॉस जीतकर श्रीलंका ने बल्लेबाजी का फैसला किया और भारत के सामने 241 रनों का लक्ष्य खड़ा किया. जवाब में भारतीय टीम 43वें ओवर में 208 रनों के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई और 32 रन से मैच हार गई. पहले वनडे मैच में भी भारत जीत हासिल नहीं कर सका था और मैच टाई हो गया था. ऐसे में अब भारत को सीरीज बराबर करने के लिए अगला मैच हर हाल में जीतना होगा.

ये भी पढ़ें: IND vs SL: दूसरे वनडे में टीम इंडिया की हार के 3 सबसे बड़े कारण, इस खिलाड़ी की गलती की सजा भुगत रही पूरी टीम!

virat kohli run today sports news in hindi विराट कोहली India VS Sri Lanka virat kohli viral video Latest Sports news in hindi virat kohli news Virat Kohli Team India Virat kohli record
Advertisment
Advertisment