Advertisment

Virat Kohli: विराट कोहली का ये नागिन मूव नहीं देखा तो क्या देखा, खूब वायरल हो रहा वीडियो

Virat Kohli: विराट कोहली मैदान पर रहें, तो एंटरटेनमेंट चलता रहता है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें विराट के नागिन मूव ने महफिल लूट ली है.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
virat kohli nagin dance

virat kohli nagin dance

Advertisment

Virat Kohli: बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में खेले जा रहे टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके. लेकिन, जब तक किंग कोहली मैदान पर रहते हैं, तो वह दर्शकों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. इस बीच उनका एक नागिन डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 

Advertisment

विराट कोहली नागिन डांस 

विराट कोहली जब मैदान पर रहते हैं, तो कैमरे का फोकस उनपर जरूर रहता है, क्योंकि वह अपने फैंस को एंटरटेन करने का मौका नहीं छोड़ते. जहां, बैटिंग के दौरान उन्हें शाकिब अल हसन को ट्रोल करते देखा गया था, वहीं अब चेन्नई टेस्ट के दौरान विराट कोहली का एक नागिन मूव वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे फैंस काफी अधिक पसंद कर रहे हैं.

Advertisment

कोहली वीडियो में अपने साथी खिलाड़ी को हाथों से नाग की तरह डसते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका यह मूव कुछ 'बाबा जी के ठुल्लू' जैसा दिख रहा है. आपको बता दें, चेन्नई टेस्ट में विराट कोहली पहली पारी में 6 रन पर आउट हो गए, वहीं दूसरी पारी में वह 17 रन के स्कोर पर विकेट गंवा बैठे. 

भारत को जीतने के लिए चाहिए 6 विकेट

Advertisment

बांग्लादेश के साथ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने शानदार बल्लेबाजी की और मेहमान टीम के सामने 515 रनों का लक्ष्य रखा. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश का स्कोर 158/4 बनाए हैं. अब भारत को जीत हासिल करने के लिए 6 विकेट की जरूरत है. ये कहना गलत नहीं होगा कि टीम इंडिया का पलड़ा इस मैच में भारी है और बांग्लादेश की टीम को यदि जीत हासिल करनी है, तो कोई चमत्कार करके दिखाना होगा.

आपको बता दें, इस मैच में भारत की ओर से ऋषभ पंत और शुभमन गिल ने शतक लगाकर टीम इंडिया को इस बड़े लक्ष्य तक पहुंचाने में मदद की है. दूसरी पारी में भारत ने 287/4 के स्कोर पर पारी घोषित कर दी.

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: ऋषभ पंत ने इंटरनेशनल क्रिकेट में मचाया तहलका, धोनी के महारिकॉर्ड की कर ली बराबरी

Virat Kohli cricket news in hindi sports news in hindi IND vs BAN
Advertisment
Advertisment