Advertisment

VIDEO: विराट कोहली ने LIVE मैच में किया कुछ ऐसा, अपनी हंसी नहीं रोक पाए रोहित शर्मा, वायरल हुआ वीडियो

VIDEO: श्रीलंका की पारी के आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह गेंदबाजी कर रहे थे, तभी उनकी 5वीं गेंद पर विराट कोहली ने चीते की रफ्तार से भागते हुए अकिला धनंजय को रन आउट कर पवेलियन भेज दिया.

author-image
Sonam Gupta
New Update
rohit sharma Viral kohli

VIDEO: श्रीलंका के साथ खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. इस मैच में टॉस जीतकर श्रीलंका ने बल्लेबाजी का फैसला किया, जहां मेजबानों की पारी के दौरान विराट कोहली ने लाइव मैच में कुछ ऐसा कर दिखाया, जिसे देखकर कप्तान रोहित शर्मा भी मुस्कुराने लगे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

रोहित शर्मा का वीडियो हुआ वायरल

श्रीलंका की पारी के आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह गेंदबाजी कर रहे थे, तभी उनकी 5वीं गेंद पर विराट कोहली ने चीते की रफ्तार से भागते हुए अकिला धनंजय को रन आउट कर पवेलियन भेज दिया. उनकी इस फुर्ती को देखकर वहां मौजूद कप्तान रोहित शर्मा भी मुस्कुराने लगे. इस पूरे वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी अधिक पसंद कर रहे हैं. जाहिर तौर पर विराट ने 35 साल की उम्र में जो फुर्ती दिखाई है, वह काबिल-ए-तारीफ रही. 

Advertisment

भारत के सामने है 241 रनों का लक्ष्य

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जहां, श्रीलंका की ओर से एक भी बल्लेबाज अर्धशतक तक नहीं पहुंच सका, लेकिन टीम एफर्ट की मदद से श्रीलंका ने 50 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 240 रन बना दिए. ऐसे में अब भारत के सामने दूसरे वनडे को जीतने के लिए 241 रनों का लक्ष्य है. आपको बता दें, भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच काफी रोमांचक रहा था और टाई पर खत्म हुआ था. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, 2 रन बनाते ही छोड़ा राहुल द्रविड़ को पीछे

Rohit Sharma Viral Video India VS Sri Lanka Viral Video virat kohli viral video Rohit Sharma Virat Kohli rohit sharma virat kohli
Advertisment
Advertisment