Advertisment

Virender Sehwag: 'टीम इंडिया का कोच तो नहीं बनूंगा', वीरेंद्र सहवाग ने आखिर क्यों बोली ऐसी बात

Virender Sehwag: वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया के हेड कोच बनने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि वह टीम इंडिया के हेड कोच नहीं बनना चाहते हैं, लेकिन आईपीएल से ऑफर आया, तो सोचेंगे.

author-image
Sonam Gupta
New Update
virender-sehwag news

Virender Sehwag: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया के हेड कोच बनने को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. सहवाग ने साफ शब्दों में ये कहा है कि यदि उन्हें हेड कोच बनने ऑफर मिला, तो वह उसे एक्सेप्ट नहीं करेंगे. मगर, वह आईपीएल में ये जिम्मेदारी खुशी-खुशी संभाल लेंगे.

Advertisment

वीरेंद्र सहवाग का बयान

भारतीय दिग्गज ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया के लिए हजारों रन बनाए. अब ऐसे में जब उनसे सवाल किया गया कि वह भारतीय टीम के कोच बनना चाहेंगे? तो इसपर उनके जवाब ने सभी को चौका दिया.

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, भारतीय क्रिकेट टीम तो नहीं IPL की किसी टीम के कोच का ऑफर आता है, तो जरूर देखूंगा. इसके पीछे कारण ये है कि अगर मैं इंडियन टीम का कोच बना तो फिर से मेरा वही पुराना रुटीन हो जाएगा जो 15 साल तक क्रिकेट खेलते हुए रहा. साल में 8 महीने घर से बाहर रहना पड़ता है. अभी मेरे बच्चे छोटे हैं. 14 और 16 साल की उम्र के हैं मेरी जरूरत है उनको. वो दोनों ही क्रिकेट खेलते हैं. एक ऑफ स्पिनर है और एक ओपनिंग बैट्समैन है. उनको क्रिकेट सिखाना है और आगे खिलाना है.

Advertisment

पंजाब किंग्स के कोच रह चुके हैं सहवाग

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय टीम के कोच के लिए आवेदन दिया था, मगर तब बोर्ड ने रवि शास्त्री को इस पद के लिए चुना था. इसके बाद उन्होंने फिर इस पद में दोबारा कभी रुचि नहीं दिखाई. इंडियन प्रीमियर लीग में भी सहवाग बतौर कोच काम कर चुके हैं. उनको पंजाब किंग्स ने मेंटोर बनाया था, मगर टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ था कि सहवाग और पंजाब की सहमालिक प्रीति जिंटा के बीच विवाद हुआ था. इसके बाद 2018 में उन्हें पंजाब का साथ छोड़ दिया. तब से सहवाग किसी दूसरी आईपीएल टीम के साथ नहीं दिखे हैं. 

ये भी पढ़ें: Mohammed Shami: मोहम्मद शमी भुगत रहे हैं सजा, हर महीने हसीन जहां को देने पड़ते हैं इतने लाख रुपये

Advertisment

ये भी पढ़ें: IPL 2025: 'मैं RCB को बनाऊंगा चैंपियन...', एक ओवर में 6 छक्के लगाने वाले बल्लेबाज का बड़ा दावा

Virender Sehwag latest sports news
Advertisment
Advertisment