Advertisment

Rinku Singh: 'तुम छोटे हो...' रिंकू सिंह का खुलासा, रोहित शर्मा ने दिलासा देते हुए कह दी थी ये बात

Rinku Singh: भारतीय क्रिकेटर रिंकू सिंह ने बताया है कि जब उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया था, तब रोहित शर्मा ने उनसे क्या कहा था.

author-image
Sonam Gupta
New Update
rinku singh rohit sharma

rinku singh rohit sharma

Rinku Singh On Rohit Sharma: भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह को उस वक्त झलका लगा था, जब टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए चुनी गई टीम में उनका नाम शामिल नहीं था. हर किसी को उम्मीद थी कि बतौर फिनिशर रिंकू टीम का हिस्सा होंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हालांकि, अब रिंकू ने खुलासा किया है कि खुद कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें दिलाया दिया था और आगे मौके मिलने की बात कही थी. 

Advertisment

रोहित शर्मा ने दिया था दिलासा

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपने खिलाड़ियों के साथ कंवर्सेशन करते रहते हैं. ऐसे में जब रिंकू सिंह को टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया, तब हिटमैन ने उनसे बात की थी और समझाया था कि आगे उन्हें मौके मिलेंगे. रिंकू ने बताया, "रोहित भाई मेरे पास आए और मुझे समझाया कि तुम अभी बहुत छोटे हो, भविष्य में कई विश्व कप होंगे, कड़ी मेहनत करते रहो - उस पर ध्यान फोकस करो, निराश मत हो."

रिंकू सिंह ने आगे रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी करने के बारे में बताया कि उन्हें काफी मजा आया. रिंकू ने आगे कहा, "मुझे रोहित भैया के साथ बल्लेबाजी करने में बहुत मजा आया - वह बहुत शांत और महान व्यक्ति हैं, बल्लेबाजी के दौरान मजा आ रहा था." 

यूपी T20 लीग में खेल रहे रिंकू सिंह

भारतीय स्टार रिंकू सिंह इस वक्त यूपी टी-20 लीग में मेरठ मेवरिक्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं. वह भारतीय टीम में फिनिशर की भूमिका निभाते हैं. हालांकि, उनका टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए चुनी टीम में सिलेक्ट ना होना, वाकई हैरान करने वाला था. मगर, ये कहना गलत नहीं होगा कि वह आने वाले बड़े इवेंट्स में टीम इंडिया का हिस्सा हो सकते हैं.

रिंकू की बात करें, तो उन्होंने अब तक भारत के लिए 23 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें 174.16 की स्ट्राइक रेट से 418 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका हाईएस्ट स्कोर 69* रनों का रहा है. साथ ही उन्होंने 2 वनडे मैच भी खेले हैं, जिसमें 55 रन बनाए हैं.

ये भी पढ़ें: केएल राहुल एलएसजी छोड़ेंगे या नहीं, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर ने सबकुछ क्लियर कर दिया

ये भी पढ़ें: IPL 2025: पिछले सीजन अपनी टीम के शान थे ये 3 दिग्गज, अब हो चुके हैं आईपीएल से ही बाहर

today sports news in hindi cricket sports news in hindi Rinku Singh Latest Sports news in hindi Rohit Sharma
Advertisment
Advertisment