Advertisment

IND vs AUS: विराट कोहली नहीं ये खिलाड़ी है स्लेजिंग करने में माहिर, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने खोला राज

IND vs AUS: अक्सर लोग सोचते हैं कि विराट कोहली टीम इंडिया के सबसे बड़े स्लेजर हैं. लेकिन, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स से जब पूछा गया तो उन्होंने किसी और का ही नाम लिया.

author-image
Sonam Gupta
New Update
rishabh pant sledging
Advertisment

IND vs AUS: भारतीय टीम को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है. जहां, भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेली जाएगी, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स टीम इंडिया के उस खिलाड़ी का नाम बता रहे हैं, जो सबसे ज्यादा स्लेजिंग करता है. आइए बताते हैं कि कंगारू खिलाड़ियों ने किसका नाम लिया...

कौन है टीम इंडिया का सबसे बड़ा स्लेजर?

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों से मौजूदा टीम इंडिया के सबसे अधिक स्लेज करने वाले खिलाड़ी के बारे में पूछा गया. जवाब देने के लिए वहां मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, नाथन लियोन, पैट कमिंस, उस्मान ख्वाजा, ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन मौजूद थे.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि सभी खिलाड़ियों ने ऋषभ पंत का नाम लिया. गौर करने वाली बात ये है कि हर कोई ऋषभ पंत की स्लेजिंग इंज्वॉय करता है. जब वह विकेट के पीछे होते हैं, तो लगातार कुछ ना कुछ बोलते ही रहते हैं. कई बार उनकी स्लेजिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं.

पंत ने कुलदीप को किया था स्लेज

वैसे तो ऋषभ पंत सभी स्लेजिंग करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान पंत को कुलदीप यादव को परेशान करता देखा गया था. हालांकि, ऋषभ ने अपनी स्लेजिंग को लेकर रिएक्शन भी दिया है कि वह किसी को परेशान करने के लिए नहीं बल्कि प्यार से स्लेजिंग करते हैं. 

22 नवंबर से शुरू होगी बॉर्डर-गावस्कर सीरीज

अगले महीने 22 नवंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली सम्मानित बॉर्डर-गावस्कर सीरीज की शुरुआत होने वाली है. इस बार ये सीरीज काफी स्पेशल होने वाली है, क्योंकि पहले बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में 4-4 मैच खेले जाते थे. मगर, अब 5 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. 

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: इस ऐप पर बिलकुल FREE में देख सकते हैं भारत-बांग्लादेश T20 सीरीज, बस करना होगा एक काम

Rishabh Pant sports news in hindi cricket news in hindi ind-vs-aus
Advertisment
Advertisment