Advertisment

MS Dhoni: धोनी ने आखिर क्यों शरीर पर नहीं बनवाया एक भी टैटू? वजह जान सिर पकड़ लेंगे आप

Why did not MS Dhoni get tattooed: ये बात तो सभी जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी ने आज तक एक भी टैटू नहीं बनवाया है. मगर, क्या आपको इसका कारण पता है...

author-image
Sonam Gupta
New Update
ms dhoni tattoo

Why did not MS Dhoni get tattooed: टैटू बनवाना आज कल काफी कॉमन बात हो चुकी है. सेलिब्रिटीज छोड़िए, आम लोग भी इस टैटू बनवाने की रेस में काफी आगे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम की बात करें, तो ज्यादातर क्रिकेटर्स ने अपने शरीर पर खूब सारे टैटू बनवाए हैं. विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों के शरीर पर तो ढे़रों टैटू बने हैं. लेकिन, आपने गौर किया होगा कि एमएस धोनी ने आज तक कोई टैटू नहीं बनवाया है. जी हां, माही उन चुनिंदा क्रिकेटर्स में से एक हैं, जिनके शरीर पर टैटू नहीं है. मगर, इसके पीछे की वजह जानकर आप चौकने वाले हैं...

Advertisment

सुई के कारण नहीं बनवाया आज तक टैटू 

अपनी सादगी से फैंस के दिलों पर राज करने वाले एमएस धोनी उन चुनिंदा क्रिकेटरों में शुमार हैं, जिन्होंने आज तक अपने शरीर पर कोई टैटू नहीं बनवाया. माही वैसे तो काफी स्टाइल में रहते हैं, अक्सर अलग लुक में दिखते हैं. ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि आखिर माही मॉडर्न जमाने में जहां क्रिकेटर्स शरीर पर दर्जनों टैटू बनवा रहे हैं, आखिर उन्होंने ये क्यों नहीं किया?

खबरों की मानें, तो महेंद्र सिंह धोनी को सुई यानि सिरिंज से डर लगता है. जी हां, सुनने में अजीब है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो सच्चाई यही है. बड़े-बड़े गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले माही सुई से काफी डरते हैं. चाहें वो फिर डॉक्टर से इंजेक्शन लगवाने की बात हो या टैटू की. यही वजह है की आज तक माही ने टैटू वाले ट्रेंड को फॉलो करने की कभी कोशिश ही नहीं की. दावा किया जाता है कि ये बात खुद माही ने एक बार मीडिया के पूछे जाने पर बताई थी.

इन क्रिकेटर्स ने भी नहीं बनवाया कोई टैटू

मॉडर्न टाइम में मानो टैटू स्टाइलिश होने की पहचान बन चुका है. क्रिकेटर्स की बात करें, तो कुछ ही ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अब तक अपने शरीर पर एक भी टैटू नहीं बनवाया है. उनमें, युवा ओपनर शुभमन गिल, तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी, चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव, मयंक अग्रवाल, कप्तान रोहित शर्मा, टेस्ट स्पेसलिस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का नाम शामिल हैं. जबकि विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल सहित तमाम क्रिकेटर्स ने शरीर पर एक नहीं बल्कि ढ़ेरों टैटूज बनवाए हैं.

ये भी पढ़ें: Joe Root: टूट जाएगा सचिन तेंदुलकर का सबसे बड़ा रिकॉर्ड? जो रूट हैं सिर्फ इतने रन दूर

MS Dhoni cricket news in hindi sports news in hindi
Advertisment