Advertisment

Suryakumar Yadav Birthday: सूर्यकुमार यादव के बर्थडे पर WIFE ने शेयर किया रोमांटिक पोस्ट, देखें प्यारी-प्यारी तस्वीरें

Suryakumar Yadav Birthday: सूर्यकुमार यादव के बर्थडे के मौके पर उनकी पत्नी देविशा शेट्टी ने प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है. आइए आपको बताते हैं इसमें क्या-क्या लिखा है...

author-image
Sonam Gupta
New Update
surya-kumar-yadav-wife devisha

surya-kumar-yadav-wife devisha

Wife Devisha Post On Suryakumar Yadav Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के 360 डिग्री सूर्यकुमार यादव आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर फैंस और साथी खिलाड़ी उन्हें जन्मदिन की बधाई देते दिख रहे हैं. इस बीच उनकी पत्नी देविशा ने भी पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दिल छू लेने वाले कैप्शन के साथ-साथ प्यारी-प्यारी फोटोज शेयर की हैं. 

Advertisment

सूर्या के बर्थडे पर देविशा ने किया पोस्ट

सूर्यकुमार यादव के बर्थडे पर उनकी पत्नी देविशा ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें विश किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में हार्ट टचिंग पोस्ट लिखा है. साथ ही ढ़ेर सारी फोटोज भी शेयर की हैं. पोस्ट में देविशा ने लिखा-  "मेरे सबसे अच्छे दोस्त, पति, प्रेमी, मेरी दुनिया और मेरे जीवन का सबसे अच्छा फैसला आप हो, आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! मैं अपने हर दिन के लिए आपकी आभारी हूं. आपने मेरी इस दुनिया को बेहतरीन बनाया है. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, हमेशा करूंगी."

सूर्या और देविशा की लव स्टोरी

सूर्यकुमार यादव और देविशा शेट्टी की पहली मुलाकात साल 2012 में मुंबई के पोद्दार डिग्री कॉलेज में हुई थी. ऐसा बताया जाता है कि देविशा शेट्टी को कॉलेज लाइफ से डांस का बहुत ही ज्यादा शौक रहा है. कॉलेज के एक प्रोग्राम में देविशा के डांस को देखकर सूर्या उन्हें पसंद करने लगे थे और वहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी.

सूर्या उस वक्त 22 साल के थे, जबकि देविशा 12वीं पास करके कॉलेज आईं थी. वहीं से हुई सूर्यकुमार यादव और देविशा के रिश्ते की शुरुआत. दोनों पहले दोस्त बने और फिर ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और 2016 में दोनों ने शादी रचा ली. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था. देविशा और सूर्या के कपल को फैंस काफी पसंद करते हैं. ये जोड़ी साथ में बहुत ही प्यारी लगती है. सूर्या देविशा को अपना लेडी लक कहते हैं और देविशा हर मोड़ पर पति का साथ देने के लिए मौजूद रहती हैं.

ये भी पढ़ें: Surya Kumar Yadav Net Worth: सूर्यकुमार यादव की कितनी है नेट वर्थ, जानकर चौंक जाएंगे आप

ये भी पढ़ें: IPL 2025 Mega Auction: इस शहर में होगाआईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन, तारीख पर भी आई बड़ी अपडेट

cricket news in hindi sports news in hindi Suryakumar Yadav Birthday
Advertisment
Advertisment