Advertisment

Rohit Sharma: रितिका से दूर रहना... दिग्गज क्रिकेटर ने शादी से पहले क्यों दी थी रोहित शर्मा को धमकी

Rohit Sharma: रोहित शर्मा जब रितिका सजदेह से पहली बार मिले थे, तब उन्हें उन्हीं के टीम के साथी क्रिकेटर ने धमकी देते हुए कहा था कि वह रितिका से दूर रहें.

author-image
Sonam Gupta
New Update
Rohit Sharma ritika

Rohit Sharma ritika sajdeh

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की शादी को 9 साल हो चुके हैं. दोनों एक साथ बहुत ही प्यारे लगते हैं और फैंस भी इस कपल को काफी ज्यादा पसंद करता है. मगर, रोहित की शादी से पहले एक दिग्गज क्रिकेटर ने उन्हें रितिका सजदेह, जो अब उनकी पत्नी बन चुकी हैं, उनसे दूर रहने की धमकी दी थी. आइए आपको इस किस्से के बारे में बताते हैं और ये भी बताएंगे कि आखिर वो क्रिकेटर कौन था...

Advertisment

रितिका से दूर रहने की मिली थी धमकी

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की लव स्टोरी पर अगर कोई फिल्म बनें, तो पक्का सुपर डुपर हिट रहेगी. इनकी लव स्टोरी की बात करें, तो रितिका से पहले रोहित की मैनेजर थीं, फिर दोनों के बीच दोस्ती हुई, प्यार हुआ और आज ये दोनों एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं. हिटमैन की स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर थीं और वह क्रिकेटर युवराज सिंह की राखी बहन भी हैं.

इसलिए जब एक ऐड शूट के दौरान रोहित और रितिका की पहली मुलाकात हुई. शुरुआत में रितिका, रोहित को कुछ खास पसंद नहीं करती थीं. तभी जब युवराज ने महसूस किया कि रोहित कुछ-कुछ रितिका की तरफ अट्रैक्ट हो रहे हैं, तब युवी ने उन्हें धमकी दे डाली. हां, उन्होंने युवराज ने रोहित को अपनी बहन रितिका से दूरी बनाए रखने के लिए कहा था. लेकिन रोहित कहां मानने वाले थे, क्योंकि वो तो रितिका को दिल दे बैठे थे.

रोहित ने खास जगह पर किया था प्रपोज

मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा और रोहित-रितिका एक-दूसरे से प्यार करने लगे. 6 साल तक दुनिया की नजर से छुपाकर रोहित ने रितिका को डेट किया. रोहित ने रितिका को किसी बड़े होटल या मैच के दौरान स्टेडियम में नहीं बल्कि उनकी सक्सेस में अहम भूमिका निभाने वाले बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में बिलकुल फिल्मी अंदाज में घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था. असल में ये रोहित के दिल के बहुत ही करीब था, क्योंकि उन्होंने 11 साल की उम्र में यहां अपना पहला मैच खेला था. इस दौरान क्रिकेटर ने अपनी लेडीलव को एक अंगूठी भी पहनाई थी.

Advertisment

हिटमैन के इस सरप्राइज से रितिका काफी खुश थीं और उन्होंने हां कहने में जरा भी देर नहीं की थी. रोहित शर्मा और रितिका ने 3 मई 2021 को गुपचुप तरीके से सगाई की थी और ये गुड न्यूज हिटमैन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर फैंस को दी थी.

ये भी पढ़ें: AFG vs NZ: टेस्ट मैच देखने के लिए मुफ्त में होगी स्टेडियम में एंट्री, बस करना होगा ये आसान सा काम

Ritika Sajdeh cricket news in hindi sports news in hindi Rohit Sharma Rohit Sharma Love Story
Advertisment