Advertisment

Baba Siddique: बाबा सिद्दीकी की मौत से युवराज सिंह को लगा झटका, रात 2 बजे शेयर किया पोस्ट

Yuvraj Singh On Baba Siddique: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने बाबा सिद्दीकी की मौत पर रात 2 बजे श्रृद्धांजलि देते हुए पोस्ट शेयर किया है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
yuvraj singh baba siddique

Yuvraj Singh On Baba Siddique

Advertisment

Yuvraj Singh On Baba Siddique: एनसीपी अजित पवार गुट के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. शनिवार को पेशेवर शूटरों ने बाबा सिद्धिकी को 3 गोलियां दागीं, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका निधन हो गया. उनके गुजरने की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है. सोशल मीडिया पर तमाम सेलिब्रिटीज सहित आम लोग उन्हें श्रृद्धांजलि दे रहे हैं. इसी बीच देर रात 2 बजे युवराज सिंह ने भी बाबा सिद्दीकी के निधन पर पोस्ट शेयर किया. 

युवराज सिंह ने रात 2 बजे किया पोस्ट

शनिवार की रात जब पूरा देश दशहरे का जश्न मना रहा था, तभी मुंबई में बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने एनसीपी अजीत पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की मौत पर संवेदना जताई.

पूर्व क्रिकेटर ने रात के 2 बजे सोशल मीडिया पर भावपूर्ण श्रृद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा- ‘बाबा सिद्दीकी के असमय निधन से स्तब्ध और गहरे दुख में हूं. वो एक सच्चे नेता थे जिन्होंने लोगों के लिए निस्वार्थ भाव से काम किया. उनकी ईमानदारी और बड़े दिल को जानने वाले सभी लोग हमेशा याद रखेंगे. इस कठिन समय में उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.'

बाबा सिद्दीकी का शनिवार को हुआ निधन

दशहरे की रात तकरीबन सवा नौ बजे तीन हमलावरों ने बाबा सिद्धीकी की हत्या कर दी. उन्होंने दो पिस्टल से छह राउंड फायर किए. बाबा सिद्दीकी को गोलियां लगीं. गोलीबारी के दौरान, सिद्दीकी के एक सहयोगी के पैर में भी गोली लगी. हादसे के तुरंत बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इधर फायरिंग के बाद भाग रहे हमलावरों में से 2 को दबोच लिया गया. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई के गैंग ने इस घटना की जिम्मेदारी ले ली है. 

ये भी पढ़ें: INDW vs AUSW: सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को कितने रन से जीत की है जरूरत? समझें समीकरण

sports news in hindi cricket news in hindi Yuvraj Singh yuvraj singh baba siddique
Advertisment
Advertisment