Advertisment

12 साल की बच्ची से VIDEO बनाकर होता रहा Rape, प्रेगनेंसी से हुआ खुलासा

यह पूरा मामला थाना पूराकलंदर के भदरसा क्षेत्र का है. 12 वर्षीय पीड़ित किशोरी चार बहनों में सबसे छोटी है, भाई महज 6 वर्ष का है तो पिता की मृत्यु दो वर्ष पहले ही हो चुकी है. घर का गुजारा उसकी मां और बहनों के द्वारा मजदूरी से मिले पैसे से चलता है.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Rape News

रेप

उम्र महज 12 वर्ष, न दुनिया की समझ और न दुनियादारी की. जब तक दुनियादारी की समझ आती तब तक उसे इतना गहरा जख्म मिल गया जिसकी टीस का दर्द शायद ही कभी कम होगा. जी हां हम बात कर रहे है अयोध्या के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र की एक ऐसी किशोरी की, जिसका पहले बलात्कार हुआ फिर इसका वीडियो बनाया गया और उसको दिखाकर लगातार यह सिलसिला चलता रहा. वह भी एक नहीं बल्कि दो दो लोग उसके साथ यह खेल खेलते रहे. अब मामला खुला तो किशोरी 2 माह की गर्भवती है और विहिप बजरंग दल के साथ निषाद पार्टी के लोग लामबंद हो आक्रोशित है तो पुलिस भी अब हरकत में है और दोनो नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी हो गई है. जिसमें से एक समाजवादी पार्टी का भदरसा नगर अध्यक्ष भी है. 

Advertisment

यह पूरा मामला थाना पूराकलंदर के भदरसा क्षेत्र का है. 12 वर्षीय पीड़ित किशोरी चार बहनों में सबसे छोटी है, भाई महज 6 वर्ष का है तो पिता की मृत्यु दो वर्ष पहले ही हो चुकी है. घर का गुजारा उसकी मां और बहनों के द्वारा मजदूरी से मिले पैसे से चलता है. पीड़ित किशोरी भी ढाई माह पूर्व मजदूरी पर दूसरे के खेत में धान लगा कर लौट रही थी तो बेकरी में काम करने वाला राजू उसके पास आया और कहा चलो तुम्हे बेकरी मालिक बुला रहे है. जब वह बेकरी पहुंची तो मोईद खान नाम के शख्स ने उसके साथ बलात्कार किया. आरोप है कि जब मोईद खान बलात्कार कर रहा था तो उसके मोबाइल से राजू वीडियो बना रहा था और उसके बाद राजू ने भी बलात्कार किया और वीडियो दिखाते हुए किसी से कुछ कहने पर जान से मारने की धमकी दी.

इसके बाद तो या सिलसिला आम हो गया और लगातार पीड़ित किशोरी के साथ यह दोनों लोग खेल-खेलते रहे. आरोपियों में से मोईद खान मदरसा में समाजवादी पार्टी का नगर अध्यक्ष है इसलिए लड़की उसके रसूख से डर गई और यह मामला कब खुला जब किशोरी के पेट में दर्द हुआ और डॉक्टर ने बताया कि वह दो माह की गर्भवती है.

इसके बाद अपनी बेटी को लेकर उसकी मां भदरसा चौकी पहुंची लेकिन यह चौकी इस मामले में मुख्य आरोपी मोईद खान के घर में ही है लिहाजा कारवाई के नाम पर बस पीड़िता की मां बस चक्कर लगाती रही. लेकिन इस मामले की जानकारी जैसे ही निषाद पार्टी और हिंदू संगठनों को पता चली और न्याय की आवाजे बुलंद हुई तो पुलिस भी हरकत में आ गई. सोमवार की शाम मुकदमा दर्ज हुआ. 

वहीं मुख्य आरोपी मोईद खान की रिश्तेदार एक महिला सीधे तौर पर पीड़ित महिला और भाजपा को जिम्मेदार ठहरा रहे है. उसका कहना है कोई कह दे रेप किया तो मान लिया जाएगा. उस लड़की के पीछे भाजपा के नेता है जो दुश्मनी निकाल रहे है. 

मंगलवार को इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों के साथ निषाद पार्टी और हिंदू संगठनों के लोगो की बैठक हुई और प्रदर्शन किया गया. इसके बाद सीओ अयोध्या जब मौके पर पहुंचे तब भी नारेबाजी जारी रही. इस हंगामें के बीच ही पुलिस ने तेजी दिखाते हुए दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि पीड़ित किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है और उसका डीएनए सैंपल भी जांच के लिए भेजा जा रहा है.

Gangrape news rape news up Gang rape news Gandrape News rape NEWS
Advertisment
Advertisment