Advertisment

गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में मिला हिडन कैमरा, लैपटॉप से निकले अश्लील वीडियो

गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में हिडन कैमरा मिलन से हड़कंप मच गया है. यहां पर लड़कियों की अश्लील वीडियो बनाई जा रही थीं. आरोपी के लैपटॉप से एक दो नहीं बल्कि 300 से ज्यादा वीडियो बरामद किए गए हैं.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Hidden Camera Found In Girls Hostel Bathroom

Girls Hostel Bathroom Hidden Cam: एक बार फिर झंकजोर देने वाली घटना सामने आई है. देश के दक्षिण राज्य में गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम से एक हिडन कैमरा बरामद किया गया है. इस कैमरे के मिलने के बाद हर तरफ हड़कंप मच गया है. दरअसल लड़कियों के इस हॉस्टल के बाथरूम में इस कैमरे को छिपाकर लगाया गया था. कैमरे के जरिए लड़कियों की अश्लील वीडियो भी बनाई जा रही थीं. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को धर दोबोचा है और उसके लैपटॉप से कई अश्लील वीडियो भी सामने आए हैं. 

Advertisment

छात्रा ने की शिकायत

मिली जानकारी के मुताबिक हॉस्टल की एक छात्रा को इस बात की भनक लगी कि उनके बाथरूम में कोई हिडन कैमरा लगा हुआ है. छात्रा की शिकायत के बाद तुरंत पुलिस पहुंची और हिडन कैमरे को ढूंढ निकाला गया. मिली जानकारी के मुताबिक गर्ल्ड हॉस्टल के वॉशरूम में कैफे के ही एक कर्मचारी ने कैमरा लगाया था. 

यह भी पढ़ें - Viral Bhoot Video : बाइक चलाते दिखा भूत, देख लोगों में मची खलबली, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

ये कर्मचारी इस कैमरे जरिए छात्राओं की न्यूड तस्वीरें और वीडियो बनाता था. इन्हें अपने लैपटॉप में जमा भी कर रहा था. उसके पास हॉस्टल की तकरीबन हर लड़की का अश्लील वीडियो मिला है. 

ये घटना आंध्र प्रदेश की है. जहां कृष्णा जिले में स्थित एसआर गुडलवल्लेरू इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल में फिलहाल बवाल मचा हुआ है. कैमरा मिलने के बाद से ही छात्राओं में जमकर गुस्सा है. लड़कियां न्याय की मांग करते हुए आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग कर रही हैं. 

300 से ज्यादा वीडियो आए सामने

इस घटना के बाद आरोपी विजय के लैपटॉप को भी जब्त किया गया. इस लैपटॉप से लड़कियों को एक दो नहीं बल्कि 300 से ज्यादा अश्लील वीडियो सामने आए हैं. पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. हॉस्टल के मालिक से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के मोबाइल को भी जब्त किया गया है.

इसमें से भी 2 घंटे की वीडियो रिकॉर्डिंग मिली है. जिसमें कई अश्लील वीडियो सामने आए हैं. हिडन कैमरे के रूप में एक फोन को ही छिपाया गया था. जिसे साइलेंट मोड पर रखा गया था.  

यह भी पढ़ें - अतीक अहमद की 50 करोड़ की संपत्ति UP सरकार को ट्रांसफर, क्राइम की कमाई से थी खरीदी

Advertisment

 

Girls Hostel Bathroom video girls hostel find hidden camera Andhra Pradesh Crime news Hidden Camera
Advertisment