Advertisment

बेंगलुरु: लड़की की बेरहमी से हत्या करने वाले हत्यारे को दबोचा, मध्य प्रदेश से पकड़ा गया

सीसीटीवी कैमरा फुटेज शुक्रवार को सामने आया. हमलावर ने 23 जुलाई की रात को 24 वर्षीय कृति कुमारी की हत्या कर दी थी.

author-image
Mohit Saxena
New Update
murderer in CCTV footage

murderer in CCTV footage

बीते दिनों बेंगलुरु के कोरमंगला में पेइंग गेस्ट के रूप में रह रही बिहार की एक महिला की गला रेतकर बेरहमी से हत्या हो गई थी. पुलिस ने ​इस मामले में हत्यारे को मध्य प्रदेश से धर दबोचा है. उसे आगे की जांच के लिए बेंगलुरु लाया जा रहा है. इस हत्या का सीसीटीवी फुटेज शुक्रवार को सामने आया. पुलिस के अनुसार, हमलावर ने 23 जुलाई की रात को 24 वर्षीय कृति कुमारी की हत्या कर दी थी.   

Advertisment

कमिश्नर दयानंद ने बताया कि जांच में तेजी लाई जा रही है. बेंगलुरु पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमों को लगाया था. पुलिस सूत्रों के अनुसार, पीड़िता दूसरी महिला के साथ रह रही थी. कुछ दिन पहले कृति कुमारी की रूममेट पेइंग गेस्ट आवास से बाहर चली गई थी. ऐसा बताया जा रहा है कि वह अपने प्रेमी के साथ रहने गई थी.

ये भी पढे़ं:  Weather Today: Delhi-NCR में भारी बारिश; IMD ने जारी किया Yellow Alert!

23 जुलाई को महिला कृति कुमारी के साथ पीजी लौट आई 

पुलिस द्वारा साझा किए गए फुटेज से पता चलता है कि वह आदमी पॉलिथीन बैग लेकर पेइंग गेस्ट के गलियारे में चला गया. फिर उसने दरवाजा खटखटाया और महिला को बाहर खींच लिया. पीड़िता ने हमले का विरोध किया लेकिन जल्द ही हत्यारे ने उसे पकड़ लिया, जिसने उसका गला काट दिया और भाग गया. 

घटना 23 जुलाई को रात करीब 11 बजे हुई

तेज आवाज सुनकर पेइंग गेस्ट में शामिल अन्य महिलाएं दौड़कर आईं, लेकिन वे उसे बचा नहीं सकीं. 24 साल की कृति कुमारी बिहार की रहने वाली थीं. वह शहर की एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी. यह घटना 23 जुलाई को रात करीब 11 बजे हुई.

इस बीच, पुलिस ने कहा कि वे उसके अपने संपर्कों का पता लगाने और हत्या से जुड़ी घटनाओं का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की समीक्षा कर रहे हैं. घटनास्थल का निरीक्षण कर रहे हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Bengaluru Crime Bengaluru Crime Crime news
Advertisment