Advertisment

ब्लाइंड मर्डर के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी, दलाल और महिला साथी को किया गिरफ्तार

राजस्थान के चौमू में ब्लाइंड मर्डर मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी जगपाल व प्रियंका उर्फ कंचन हरियाणा के करनाल इलाके के रहने वाले हैं

author-image
Mohit Saxena
New Update
crime

crime

Advertisment

राजस्थान के चौमू थाना पुलिस को ब्लाइंड मर्डर के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी दलाल व महिला साथी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी जगपाल व प्रियंका उर्फ कंचन हरियाणा के करनाल इलाके के रहने वाले हैं. आरोपी मृतका के देह व्यापार का धंधा छोड़ने से नाराज   थे और युवती को खाटूश्यामजी के दर्शनों के बहाने लाकर उसका तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी थी और चौमू इलाके में शव फेंककर फरार हो गए थे.

ये भी पढ़ें:  UP Accident: बिजली के पोल से टकराई पिकअप वैन, बिहार के 8 मजदूरों की मौत, कई लोग घायल

CCTV कैमरे की फुटेज खंगाली

DCP अमित बुढ़ानिया ने बताया कि 12 अक्टूबर को चौमू के हाइवे स्थित DTO कार्यालय के पास    सर्विस रोड पर एक युवती का शव पड़ा मिला था. पुलिस ने हत्या का मामला मानकर जांच शुरू की  और मृतका के गले में खाटूश्यामजी का लॉकेट व चेहरे पर चंदन से राधे राधे लिखे होने के आधार पर खाटूश्यामजी जाकर CCTV कैमरे की फुटेज खंगाली. करीब 4 दिन तक विभिन्न कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद मृतका की शिनाख्त हुई.

जगपाल मृतका से देह व्यापार करवाता था

पुलिस टीम ने घटना में प्रयुक्त गाड़ी का विवरण प्राप्त किया और इनपुट के आधार पर दलाल जयपाल और महिला साथी कंचन उर्फ प्रियंका को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी जगपाल मृतका और कंचन से   देह व्यापार करवाता था. मृतका देह व्यापार के काम से परेशान थी और वह इसे छोड़ना चाहती थी. जगपाल सिंह को व्यापार के प्रभावित होने व मृतका द्वारा किसी को बता देने पर बदनामी के डर से  उसने कंचन के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई. आरोपियों ने मृतका को खाटूश्यामजी के दर्शनों के बहाने लेकर आए और मंदिर में दर्शन किए. इसके बाद अंधेरा होने पर आरोपियों ने तकिए से मुंह दबाकर युवती की हत्या कर दी और चौमू इलाके में सुनसान जगह देखकर शव को फेंककर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

Advertisment
Advertisment