Advertisment

Delhi Crime: तिहाड़ के अंदर कैदियों में एक बार फिर हुई जंग, बदले की आग में 2 कैदी हुए घायल

दिल्ली के तिहाड़ जेल से एक बार फिर कैदियों के बीच अपसी मार-पीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि तीहाड़ जेल नंबर 8 और 9 के कैदियों के बीच जमकर झड़प हुई जिसमें 2 कैदी घायल हो गए.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Tihar Jail

Delhi Tihar Jail

Tihar Jail News: दिल्ली के तिहाड़ जेल से एक बार फिर कैदियों के बीच अपसी मार-पीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि तिहाड़ जेल नंबर 8 और 9 के कैदियों के बीच जमकर झड़प हुई जिसमें 2 कैदी घायल हो गए. ये मारपीट जेल के फोन रूम में हुई. इस झड़प में घयल हुए कैदी का नाम लवली और लवीश बताया जा रहा है. झड़प में घायल एक कैदी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार लवली और लवीश दोनों हत्या के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद है. 

Advertisment

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, लवली और लवीश दोनों हत्या के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद है. इन दोनो पर लोकेश के भाई की हत्या का आरोप लगा है. कल यानी शुक्रवार को दोनो तिहाड़ के फोन रूम में एक कॉल पर बात कर रहें थे. तभी जेल के अन्दार लोकेश के भाई ने अपने साथी हिमांश और अभिषेक के साथ मिलकर दोनों पर हमला कर दिया. इस अचनाक हुए हमले के से लवली और लवीश दोनों घायल हो गए. इसके बाद तिहाड़ प्रशासन ने तुरंत दोनों घयलो को अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उनका प्राथमिक उपचार कर उनमें से एक को वापस जेल भेज दिया तो दूसरे को अस्पताल में भर्ती कर लिया. 

यह भी पढ़ें:  Delhi Crime: सुलझ गया शास्त्री पार्क मर्डर मामले का राज! तीन आरोपियों को दबोचा, हैरान कर देगी कत्ल की वजह...

तिहाड़ में पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

शुरुआती जांच में यह मामला अपसी रंजीस का बतया जा रहा है. चुकी लोकेश ने अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए अपने साथी हिमांश और अभिषेक के साथ मिलकर यह प्लान बनाया था. हालांकि, तिहाड़ में इस प्रकार की घटनाएं इससे पहले भी हो चुकी है. अप्रैल में भी तिहाड़ जेल से मारपीट का एक मामला सामने आया था. इस मामले में जेल संख्या 3 के कैदियों के दो गुटों में मारपीट हुई थी. इस हमले में धारदार हथियारों का भी इस्तेमाल किया गया था और इसमें चार कैदी घायल हुए थे.

Delhi Tihar Jail Delhi News Crime news
Advertisment