Advertisment

बेहोश महिलाओं के साथ फिजिकल रिलेशन बनाता था डॅाक्टर, खुद पत्नी ने खोला बड़ा राज

Crime: डॅाक्टरों को धरती का भगवान माना जाता है. इसलिए इस पेशे का लोग दिल से सम्मान करते हैं. लेकिन इस खबर को पढ़कर आपका डॅाक्टरों से भरोसा उठना लाजमी है. क्योंकि वाशिंगटन के एक चिकित्सक ने डॅाक्टरी पेशे को शर्मसार कर दिया है.

author-image
Sunder Singh
एडिट
New Update
doctor

Crime:  डॅाक्टरों को धरती का भगवान माना जाता है.  इसलिए इस पेशे का लोग दिल से सम्मान करते हैं. लेकिन इस खबर को पढ़कर आपका डॅाक्टरों से भरोसा उठना लाजमी है. क्योंकि वाशिंगटन के एक चिकित्सक ने डॅाक्टरी पेशे को शर्मसार कर दिया है. डॅाक्टर की करतूत जान आपका भी खून खोल उठेगा. क्योंकि खुद इस डॅाक्टर की पत्नी ने इसका राज दुनिया के सामने खोल दिया है. दरिंदा चिकित्सक महिलाओं को बेहोश कर उनके साथ रिलेशन बनाता था. यही नहीं अपने क्लिनिक में हिडन कैमरे भी लगाए थे. ताकि उनकी वीडियो भी बनाई जा सके. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही जरूरी कार्रवाई की जा रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Alert: अब कंटेंट क्रिएटर्स के आएंगे बुरे दिन, 18% जीएसटी लगाने की तैयारी में सरकार

ये है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी डॅाक्टर अमेरिका में कई वर्षों से इस घिनौने काम को करने वाले एक इंडिया के चिकित्सक को गिरफ्तार किया गया है. ‘फॉक्स न्यूज’ की रिपोर्ट के अनुसार, ओमैर एजाज को 8 अगस्त को गिरफ्तार किया गया.आरोपी एजाज ने बाथरूम, चेंजिंग रूम, अस्पताल के कमरों और यहां तक ​​कि अपने घर में भी कई जगहों पर छिपाकर कैमरे लगा रखे थे. उसने दो साल तक के छोटे बच्चों की तस्वीरें लीं और वीडियो बनाए. साथ ही डॅाक्टरी पेशे को ही कलंकित कर दिया है. पत्नी ने पति डॅाक्टर के बारे में कई ऐसे किस्से बताए. जिन्हें सुनकर किसी के भी पैरों तले की जमीन निकल जाएगी.

डॉक्‍टर की पत्‍नी ने खोला राज

डॉक्‍टर एजाज की पत्नी को ये आपत्तिजनक सामग्रियां मिलीं, जिसके बाद स्‍थानीय प्रशासन को उसके अपराधों के बारे में पता चला. इससे पहले तक उसका कोई आपराधिक इतिहास नहीं था. ओकलैंड काउंटी शेरिफ ने मंगलवार को बताया कि उसने कई महिलाओं के साथ ऐसे समय में कथित तौर पर यौन संबंध भी बनाए, जब वे बेहोश थीं या सो रही थीं. शेरिफ माइक बुचर्ड ने कहा कि मामले की जांच में महीनों लगेंगे.

 

ahmedabad-crime afghanistan crime news Crime Abohar crime
Advertisment
Advertisment