8वीं की छात्रा से गैंगरेप, मानवता को शर्मसार कर देगी पीड़िता की कहानी

Crime: उत्तर प्रदेश के बागपत से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. जहां पहले कक्षा 8 की छात्रा के साथ दूसरे समुदाय के युवकों ने गैंग रेप किया.उसके बाद लगातार उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहे थे. पीडिता की आपबीती सुन आपकें भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

author-image
Sunder Singh
New Update
gang-rape (1)

Crime: उत्तर प्रदेश के बागपत से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. जहां पहले कक्षा 8 की छात्रा के साथ दूसरे समुदाय के युवकों ने गैंग रेप किया. उसके बाद लगातार उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहे थे. पीडिता की आपबीती सुन आपकें भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. पुलिस न तीन में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दो की तलाश अभी भी जारी है. छात्रा का आरोप है कि रिजवान ने उसकी वीडियो वायरल करने और परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उस पर बार-बार धर्म परिवर्तन करने का भी दबाव बनाया है.  

Advertisment

यह है मामला

बागपत शहर की एक कालोनी में रहने वाले शख्स ने बताया कि उसकी बेटी आठवीं कक्षा की छात्रा है, जो शनिवार शाम लापता हो गई. उन्होंने तलाश की तो कालोनी के ही वसीम के घर में रिजवान के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली. आरोप लगाया कि वसीम के घर में रिजवान उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था. वह बेटी को लेकर घर आया तो रिजवान, वसीम और रोजू ने उसके घर में घुसकर लाठी डंडों से हमला कर दिया. 

विभिन्न संगठन के लोग आक्रोशित

आपको बता दें कि शहर की जिस कालोनी की घटना है. उसमें हिन्दू और मुस्लिम दोनों की समुदाय के लोग रहते हैं. घटना से सिर्फ बागपत ही नहीं बल्कि वेस्ट यूपी के कई जिलों में आक्रोश है. घटना को लेकर पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की है. पीड़ित परिवार ने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है. हालांकि पुलिस का कहना है कि स्थिति नियंत्रण में है. किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है. 

 

agra crime news Agra crime aara crime Abohar crime Crime
Advertisment
Advertisment