Advertisment

दिल्ली के पॉश इलाके में बाइक से उतरे बदमाश ने सड़क पर सो रहे मजदूर पर किया हमला, बुरी तरह से पीटा

मॉडल टाउन इलाके में दुकान के बाद सो रहे मजदूर की बुरी तरह से पिटाई कर डाली. इसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
attack

attacked on labour

Advertisment

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के मॉडल टाउन थाने इलाके में दुकान के बाहर लेटे हुए एक शख्स की बदमाश द्वारा पिटाई करने का मामला सामने आया है. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है. हैरानी की बात  यह है कि घटना स्थल से कुछ कदमों की दूरी पर ही पुलिस बूथ मौजूद हैं. इसके बाद भी बेखौफ बदमाश नींद  में सो रहे लेबर को बेहरमी पीटता रहता है. सीसीटीवी में साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग आते हैं, और उनमें से एक व्यक्ति दुकान के बाहर बने फुटपाथ पर सो रहे शख्स की डंडे से पिटाई शुरू कर देता है.

ये भी पढ़ें: Big News: क्या है VSHORADS, पीएम मोदी के 'नेतृत्व' में DRDO ने रचा बड़ा कारनामा, निकलेगी चीन की हेकड़ी!

इतने पर भी जब उसका मन नहीं भरता तो वह दोबारा आता है और फिर से डंडे से पीटना शुरू कर देता है  और उसके बाद बाइक पर सवार होकर निकल जाता है. घटना बीते 4 अक्टूबर की बताई जा रही है. फिल्हाल पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है.

बताया जाता है कि पुलिस बूथ से ही लगा पार्क है जिसमें नशेड़ी आए दिन आकर नशा करते हैं. बावजूद इसके वहां पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. सख्ती बरतने के आदेश के बाद भी इस तरह की घटना घटित होना स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा करता है.

पुलिस की कार्यशैली पर सवाल 

दिल्ली के सभी थानों में उच्च अधिकारियों की ओर से इलाके में पैदल गस्त करने आदेश दिए गए हैं. बावजूद पॉश क्षेत्र में नौ बजे के बाद इस तरह की घटना सामने आना हैरत भी बात है. चौंकाने वाली बात है कि पुलिस बूथ से ही लगा पार्क, जिसमें नशेड़ी आए दिन आकर नशा करते हैं. इसके बाद भी यहां पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. इतनी सख्ती के बाद भी इस तरह की घटना होना पुलिस कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगाती है. 

delhi crime news Delhi Crime News in hindi Delhi Crime Delhi Crime Files Delhi crime cases
Advertisment
Advertisment