Kolkata Rape Murder Case Update: रेड लाइट एरिया घूमा, गर्लफ्रेंड से न्यूड फोटो मांगवाई', आरोपी संजय रॉय का कबूलनामा

सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात सामने आई कि उसने वारदात वाली रात से पहले रेड लाइट एरिया का दौरा किया था और गर्लफ्रेंड से न्यूड फोटो भेजने को कहा.

author-image
Prashant Jha
New Update
kolkata rape murder accused

आरोपी संजय रॉय का कबूलनामा

Kolkata Rape Murder Case Update: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर मामले में आरोपी संजय रॉय की पॉलीग्राफी टेस्ट पूरी हो गई.  इस दौरान आरोपी संजय रॉय ने  CBI के सामने कई कबूलनामे किए. सीबीआई की मौजूदगी में प्रेसिडेंसी जेल में संजय रॉय का लाई डिटेक्टर टेस्ट किया. 5 से 7 घंटे चले टेस्ट में संजय ने CBI के सामने कई बातें स्वीकार की. अपराध की रात उसने क्या-क्या किया यह सब बातें आरोपी राय ने CBI के सामने कबूल की. इसके अलावा कई और चौंकाने वाले खुलासे किए.

Advertisment

इसमें सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात सामने आई कि उसने वारदात वाली रात से पहले रेड लाइट एरिया का दौरा किया था और गर्लफ्रेंड से न्यूड फोटो भेजने को कहा. उसने बताया कि वो रात 11:15 बजे अपने दोस्त के साथ अस्पताल से बाहर निकला और सड़क पर शराब पीने लगे. इसके बाद दोनों उत्तरी कोलकाता के रेड लाइट एरिया सोनागाछी चले गए. सोनागाछी के बाद रॉय और उसका दोस्त दक्षिण कोलकाता के रेड लाइट एरिया चेतला भी गया, जहां उन्होंने रास्ते में एक लड़की से छेड़छाड़ की. चेतला में उसके दोस्त ने एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाया, जबकि मैं बाहर खड़ा था और अपनी गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था. इस दौरान उसने अपनी गर्लफ्रेंड से उसकी न्यूड तस्वीरें मांगीं, जो उसने भेजीं. इसके बाद दोनों अस्पताल लौट आए और रॉय चौथी मंजिल पर ट्रॉमा सेंटर चला गया.

यह भी पढ़ें: भारत में बैन होगा Telegram! CEO की गिरफ्तारी के बाद सामने आई बड़ी खबर

आरोपी ने सीबीआई के सामने कबूल की बातें

गौरतलब है कि कलकत्ता हाईकोर्ट ने स्वत संज्ञान लेते हुए केस की जांच CBI को सौंपी थी, सीबीआई ने आरोपी संजय रॉय और और संदीप घोष के बारे में जानकारी जुटानी शुरू की. इसके बाद सीबीआई ने कोर्ट से संजय रॉय के पॉलीग्राफी टेस्ट की अनुमति मांगी. हालांकि, पहले तो संदीप रॉय ने पॉलीग्राफी टेस्ट करवाने से मना कर दिया, लेकिन सीबीआई के दबाव के बाद उसने टेस्ट करवाने को तैयार हुआ. वहीं, आरोपी संजय ने कोर्ट के सामने खुद को निर्दोष बताते हुए फंसाने की बात कही. शनिवार 24 अगस्त को तकनीकी खराबी के चलते उसकी पॉलीग्राफी टेस्ट नहीं हो पायी थी, लेकिन 25 अगस्त को प्रेसिडेंसी जेल में सीबीआई टीम की मौजूदगी में उसकी टेस्ट करावाई गई. जहां उसने कई सारी बातें कबूल की. 

आरोपी पोर्न फिल्में देखने का था शौकीन 

कई मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि आरोपी संजय रॉय पोर्न फिल्मी देखने का शौकीन था. सीबीआई ने जब उसका फोन चेक किया तो उसमें से उसमें पोर्न क्लिप मिले. हालांकि, पहले तो उसने सीबीआई के सामने पोर्न फिल्म देखने की बात कबूल नहीं कर रहा था, लेकिन टीम के दबाव के बाद उसने ब्लू फिल्म देखने की बात कबूल की. 

 

SC On Kolkata rape Murder Case Gangrape Kolkata Rape Murder Case Crime news
Advertisment