Advertisment

सलमान खान की जान के दुश्मन बने बिश्नोई गैंग पर बड़ा खुलासा, जानें मरने से ठीक पहले बाबा सिद्दीकी ने क्या कहा

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही बिश्नोई गैंग को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. सलमान खान की जान के दुश्मन बने इस गैंग के सदस्य और मुख्य आरोपी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Lawrence Bishoni Gang Latest news On Baba Siddique Murder
Advertisment

Lawrence Bishnoi Latest News: बाबा सिद्दीकी की हत्या और सुपर स्टार सलमान खान की जान के दुश्मन बने बिश्नोई गैंग को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं. इस गैंग ने न सिर्फ सलमान खान बल्कि कई दिग्गजों को अपनी हिट लिस्ट में रखा है. इसमें एक नाम मुनव्वर फारुकी भी है. लेकिन सिर्फ यही दो दिग्गज नहीं और भी ऐसे कई लोग हैं जिन्हें इस गैंग की धमकियां मिलती रहती हैं. इस बीच बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर एक बड़ा खुलासा भी हुआ है. 

मर जाऊंगा लेकिन...


दरअसल बाबा सिद्दीकी ने गोली लगने के ठीक बाद क्या कुछ कहा इसको लेकर एक कार्यकर्ता ने खुलासा किया है. मीडिया रिपोर्ट्स में छपी खबर के मुताबिक सिद्दीकी के कार्यकर्ता ने बताया कि जैसे ही बाबा को गोली लगी उन्होंने कहा- 'मुझे गोलियां लगी हैं, अब नहीं लगता है कि मैं बच पाऊंगा.'

यह भी पढ़ें - DA Hike: अभी-अभी करोड़ों कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में हुआ मोटा इजाफा, घरों में मनी दिवाली

गोली लगने के पहले बाबा सिद्दीकी ने क्या-क्या किया


कार्यकर्ता के मुताबिक बाबा सिद्दीकी औऱ उनके बेटे जीशान को खेरवाड़ी में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करना थी. दोनों सुबह 11 बजे वहां पहुंच गए थे. यहीं पर दोनों ने नमाज भी पढ़ी थी. शाम को नमाज पढ़ने के बाद जीशान ने अपने पिता से कहा कि वह कुछ खाना लेने के लिए चेतना कॉलेज के पास जा रहे हैं, यह कहकर वह चले गए. वहीं बाबा ने बेटे से कहा कि मैं अपना काम खत्म करने के बाद निकल जाऊंगा. 

यही नहीं इस दौरान बाबा और उनके बेटे ने रविवार के प्रोग्राम को लेकर भी डिस्कशन किया था. इस दौरान उन्होंने नवपाड़ा में एक नई परियोजना शुरू करने को लेकर निर्णय लिया था. हालांकि ये काम अब अटक गया है. 

आधे घंटे से इंतजार कर रहा था सिद्दीकी को मारने वाला शूटर


बाबा सिद्दीकी के दफ्तर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटैज से भी एक बड़ा खुलासा हुआ है. इस फुटैज में साफ दिखाई दे रहा है कि बाबा सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर करीब 30 मिनट तक इस शूटर ने इंतजार किया था. इस दौरान दशहरा होने की वजह से भक्तों को दी जाने वाली मुफ्त शराब भी उसने पी. 

यह भी पढ़ें - अब दामाद भी मांग सकेंगे ससुर की संपत्ति में अधिकार? जानें कोर्ट का बड़ा फैसला

Crime news Salman Khan Lawrence Bishnoi Lawrence Bishnoi gang Gangster Lawrence Bishnoi Baba Siddique gangster lawrence bishnoi story ganster lawrence bishnoi salman khan threat Lawrence Bishnoi Gang News Lawrence Bishnoi Gang Latest News Salman Khan threatened Baba Siddique Death Baba Siddique Murder baba siddique murder case
Advertisment
Advertisment