Advertisment

बेंगलुरु पीजी में महिला की हत्या का आरोपी मध्य प्रदेश में गिरफ्तार, पूछताछ जारी

बेंगलुरु में एक बिहार की महिला का कत्ल कर फरार हो चुके शख्स को पुलिस ने मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया है. पुलिस तफ्तीश में मृतक की पहचान 24 साल की कृति कुमारी के तौर पर हुई है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
crime news

Crime News: बेंगलुरु में एक बिहार की महिला का कत्ल कर फरार हो चुके शख्स को पुलिस ने मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया है. पुलिस तफ्तीश में मृतक की पहचान 24 साल की कृति कुमारी के तौर पर हुई है, वहीं आरोपी की नाम अभिषेक बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी अभिषेक 23 जुलाई की रात कृति की कथित तौर पर बेंगलुरु के कोरमंगला में हॉस्टल के अंदर बेरहमी से हत्या करने के बाद फरार हो गया था. हालांकि अभी तक हत्या का मकसद सामने नहीं आया है, जबकि पुलिस बेंगलुरु में आरोपी से पूछताछ कर रही है.  

Advertisment

बताया जा रहा है कि, मृतक महिला हमलावर की प्रेमिका की सहकर्मी थी, जो एक निजी कंपनी में काम करती थी. अबतक हासिल सूचना के मुताबिक, यह घटना वेंकटरेड्डी लेआउट में महिलाओं के लिए भार्गवी स्टेइंग होम्स में हुई, जो दक्षिण पूर्व पुलिस उपायुक्त कार्यालय और कोरमंगला पुलिस स्टेशन से तकरीबन एक किलोमीटर की दूरी स्थित था. 

चाकू से दी मौत 

पुलिस ने कहा कि, आरोपी मंगलवार रात 11.30 बजे पीजी हॉस्टल में दाखिल हुआ और तीसरी मंजिल पर स्थित कृति के कमरे में घूसा और उसके गले को चाकू से रेत दिया.. इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि, कातिल ने महिला पर चाकू से कई बार वार किया, जिससे उसने दम तौड़ दिया.

बता दें कि, इस पूरी वारदात का दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी को हॉस्टल में कृति के कमरे तक जाते और दरवाजा खटखटाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में नजर आता है कि, जैसे ही महिला दरवाज़ा खोलती है, आरोपी उसे बाहर की ओर खींच लेता है और उसके जिस्म पर बार-बार चाकू से कई बार वार करता है. 

घटना का जिम्मेदार कौन

दूसरी ओर महिला अपना पूरा दम लगाकर हमले का विरोध करती नजर आती है. वह हर मुमकिन कोशिश करती है, खुद को इस हमले से बचाने की. हालांकि, हत्या उसपर हावी हो जाता है और आखिरकार वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाता है. 

मामले की शुरुआती तफ्तीश में कातिल के महिला के जानकार होने की बात सामने आई है. जबकि पुलिस ने घटना के लिए पीजी हॉस्टल मालिक की लापरवाही को भी जिम्मेदार ठहराया है.

Karnataka News Crime news
Advertisment