शादी का झांसा देकर IT प्रोफेशनल के शोषण का आरोप, 85 लाख रुपए हड़पने की भी शिकायत

Crime: महाराष्ट्र के पुणे से शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां आईटी प्रोफेशनल युवती के साथ शादी का झांसा देकर शोषण का आरोप लगा है. यही नहीं युवती ने 85 लाख रुपए हड़पने का भी आरोप लगाते हुए तहरीर दी है.

author-image
Sunder Singh
New Update
police

Crime: महाराष्ट्र के पुणे से शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां आईटी प्रोफेशनल युवती के साथ शादी का झांसा देकर शोषण का आरोप लगा है. यही नहीं युवती ने 85 लाख रुपए हड़पने का भी आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. हलांकि अभी पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.  फिलहाल पुलिस ने ने आरोपी को हिरासत में लिया है. साथ ही हर एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोप है कि आरोपी शादी का झांसा देकर काफी दिनों से शोषण कर रहा था. 

Advertisment

ये है मामला

पुलिस शिकायत के अनुसार, आईटी प्रोफेसनल युवती के साथ रेप, मारपीट के साथ-साथ लाखों रुपए हड़पने का आरोप लगा है. पीड़िता ने पुणे के विमान नगर पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज कराई है. FIR के अनुसार पुणे के विमान नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले आदित्य श्रीवास्तव पर ये आरोप लगे हैं. आदित्य मार्केटिंग कंपनी चलाते हैं. पीड़िता ने पुलिस शिकायत में बताया कि आदित्य ने शादी का झांसा देकर उससे कई बार योन शोषण किया है.  पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.  

85 लाख हड़पने का भी आरोप 

जांच अधिकारी रविंद्र साहाजी धवारे ने बताया कि एफआईआर में शिकायत की गई है कि आदित्य ने शादी के वादे के साथ उसे फुसलाया, फिर उससे 85 लाख रुपये तक की रकम हड़प ली. नशीली दवाओं के प्रभाव में उसे सार्वजनिक रूप से पीटा, उसे जान से मारने की धमकी दी.आरोप है कि आदित्य ने भी पीड़िता से वादा कर दूसरी महिला से शादी कर ली और कई महीनों तक उसको अंधेरे में रखा. जब पीड़िता को आदित्य के शादीशुदा होने की बात पता चली तो उसने इसका विरोध किया. इसके बाद आरोपी ने उसकी पिटाई की. पीड़िता ने पुणे और महाराष्ट्र में महिला उत्थान संगठनों के सहयोग से आखिरकार विमान नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया.

 

Pune Crime branch pune crime news Crime
Advertisment
Advertisment