Advertisment

पहले नाबालिग को प्यार के जाल में फंसाया, फिर दूसरी लड़की से शादी कर उसे जिंदा जलाया

आंध्र प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक नाबालिग बालिका को उसके प्रेमी ने जिंदा जला दिया. यह घटना कडप्पा जिले के बडवेल गांव में हुई.

author-image
Garima Sharma
New Update
miror-girl-burnt

पहले नाबालिग को प्यार के जाल में फंसाया, फिर दूसरी लड़की से शादी कर उसे जिंदा जला दिया

Advertisment

आंध्र प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक नाबालिग बालिका को उसके प्रेमी ने जिंदा जला दिया. यह घटना कडप्पा जिले के बडवेल गांव में हुई. आरोपी जे विग्नेश और 16 वर्षीय किशोरी के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन कुछ महीनों पहले विग्नेश ने उससे संबंध तोड़ लिया और एक अन्य महिला से शादी कर ली. नाबालिग किशोरी ने इसका विरोध किया और विग्नेश पर शादी का दबाव बनाया.

प्रेम संबंध और शादी का विरोध

शनिवार सुबह 10 बजे किशोरी बडवेल के बाहरी इलाके में विग्नेश से मिलने गई थी. उसी दौरान आरोपी ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और फरार हो गया. पुलिस ने किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रविवार तड़के 3 बजे उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस की कार्रवाई

विग्नेश पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

समाज में बढ़ती हिंसा

यह घटना हमारे समाज में बढ़ती हिंसा और अपराध की एक बड़ी समस्या को उजागर करती है. हमें अपने समाज में महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा के लिए जागरूक रहना होगा और अपराधियों के खिलाफ आवाज उठानी होगी.

नाबालिगों की सुरक्षा

हमें अपने समाज में नाबालिगों की सुरक्षा के लिए विशेष ध्यान देना होगा. हमें उन्हें शिक्षित करना होगा और उन्हें सुरक्षित वातावरण प्रदान करना होगा.

 

girl burnt by acid in Bihar girl burnt alive andhra pradesh crime miror girl burnt
Advertisment
Advertisment