Advertisment

मैंने तुम्हारे जिगर के टुकड़े को तुमसे छीन लिया, इंद्रपुरी में मासूम की हत्या का खुलासा

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में 11 साल के मासूम की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कहा कि आरोपी मृतक के पिता की गर्लफ्रेंड है. उसने ही इस घटना को अंजाम दिया है.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
crime

पूजा, हत्या करने वाली महिला( Photo Credit : सोशल मीडिया)

देश की राजधानी नई दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में 11 साल के बच्चे की बेड के नीचे मिली लाश में पुलिस ने नया खुलासा किया है. पुलिस ने 300 सीसीटीवी कैमरे और लंबी पूछताछ के बाद आखिरकार मासूम के कातिल को धर दबोचा. कातिल कोई और नहीं बल्कि मासूम दिव्यांश के पिता की गर्लफ्रेंड ही निकली. कातिल पूजा ने दिव्यांश को मौत के घाट उतारने के तुरंत बाद काल कर कहा था कि मैंने तुम्हारी सबसे कीमती चीज छीन ली. 

Advertisment

पुलिस पूछताछ में आरोपी पूजा ने कबूल किया कि प्रेमी जितेंद्र के बेटे की हत्या उसने ही की थी. पूजा ने बताया कि जितेंद्र के साथ उसका प्रेम था. जितेंद्र ने 17 अक्टूबर 2019 को आर्य समाज मंदिर में उसके साथ शादी की थी. इसके बाद दोनों एक किराए के मकान लेकर एक साथ रहने लगे. पूजा ने दावा किया कि जितेंद्र ने उसे भरोसा दिया था कि वह अपनी पहली पत्नी को तालाक देकर उसके साथ कोर्ट मैरिज करेगा और साथ-साथ जीवन बीताएंगे, लेकिन समय निकल रहा था. आए दिन पूजा और जितेंद्र के बीच पत्नी को तलाक नहीं देने को लेकर झगड़ा भी होता था. 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में भारी तबाही, 60 लोगों की मौत, बचाव अभियान में सेना उतरी

पूजा ने हत्याकांड को ऐसे दिया अंजाम

Advertisment

साल 2022 में जितेंद्र अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहने लगा. वह पूजा से दूरी बनाने लगा और उसका फोन नंबर ब्लॉक कर दिया. इस बात से पूजा नाराज चलने लगी. पूजा को लगने लगा कि जितेंद्र अपने जिगर के टुकड़े को लेकर उससे दूरी बनाने लगा है. पूजा को यह बात खलने लगी और उसने जितेंद्र के बेटे को मारने का प्लान बनाया. पूजा ने जितेद्र को सजा देने के लिए उसकी हत्या नहीं कर उसके जिगर के टुकड़े को मार डालने की साजिश रची.

पुलिस ने साजिश को ऐसे किया पर्दाफाश

10 अगस्त को पूजा इंद्रपुरी में जितेंद्र के घर पर पहुंची. उस वक्त घर में सिर्फ दिव्यांश सो रहा था और जितेंद्र उसकी पत्नी बाहर थे. मौका देखते हुए पूजा ने दिव्यांश का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया और बेड के नीचे लाश छिपाकर फरार हो गई. जब दिव्यांश की मां घर लौटी तो बेड के नीचे बेटे को देखकर चिल्ला उठी. इसकी सूचना जितेंद्र को लगी. जितेंद्र ने अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया. तब जाकर दिल्ली पुलिस ने 300 सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर आरोपी पूजा को गिरफ्तार किया. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

delhi crime news Delhi Crime delhi-police Delhi Police News Delhi crime news today
Advertisment
Advertisment