Advertisment

21 साल के गैंगस्टर पर 14 क्रिमिनल केस, Instagram पर 40 हजार फॉलोअर

मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस ने उज्जैन में फरारी काट रहे एक 21 साल के हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है. इस उम्र में ही आरोपी के खिलाफ 14 क्रिमिनल केस दर्ज हैं. उसके पास से एक आधुनिक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

author-image
Keshav Kumar
New Update
Crime

21 साल की उम्र में आरोपी के खिलाफ 14 क्रिमिनल केस( Photo Credit : News Nation)

मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस ने उज्जैन में फरारी काट रहे एक 21 साल के हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है. इस उम्र में ही आरोपी के खिलाफ 14 क्रिमिनल केस दर्ज हैं. उसके पास से एक आधुनिक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. पुलिस पूछताछ में पता चला कि वह अपराधी फरारी के दौरान उज्जैन के बदमाशों की गैंग से जुड़ कर वारदातों को अंजाम दे रहा था. यह भी पता चला कि उज्जैन के अपराधी और बदमाश गैंग में नए बदमाशों को अपने साथ शामिल करने के लिए सोशल मीडिया अकाउंट की मदद लेते हैं. मल्हारगंज थाना इंचार्ज राहुल शर्मा ने इस बारे में बताया कि शंकरगंज जिंसी में रहने वाला 21 साल का सानू सागर, पिता महेश सागर को गिरफ्तार कर उसके पास से एक पिस्टल और एक कारतूस जब्त किया है.

Advertisment

सोशल मीडिया के जरिए गैंग में भर्ती

पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ मल्हारगंज थाने में मारपीट, धमकी के दो केस दर्ज थे. दोनों केस में वह फरार था. किशनगंज पुलिस ने भी गांजे के कारोबार मामले में उसे आरोपी बनाया था. पूछताछ में पता चला कि आरोपी बदमाश सानू उज्जैन के कुख्यात दुर्लभ कश्यप गैंग से जुड़ गया था. दुर्लभ की हत्या हो चुकी है. उसके बाद उस गैंग को चयन नाम का बदमाश चला रहा है. चयन सीके गैंग के नाम से गैंग चलाता है. अपनी गैंग में वह इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से नए बदमाशों को शामिल करता है. उसके करीब 40 हजार फालोअर्स हैं.

ये भी पढ़ें - गैंगस्टर सुरेश पुजारी भारत लाया गया, 25 दिसंबर तक एटीएस की हिरासत में

Advertisment

पहले भी हो चुका है गिरफ्तार

आरोपी सानू भी इसीके जरिए उनसे जुड़ गया था. इसके साथ ही उज्जैन में आराम से रहकर अपनी फरारी का वक्त काट रहा था. पुलिस ने बताया कि इस से पहले भी वह पेट्रोल पंप पर गोली चलाने के मामले में पिस्टल के साथ पकड़ा जा चुका है. आरोपी से पता चला कि सोशल मीडिया पर चर्चा में आया उज्जैन के बदमाशों का गैंग हथियारों के बल पर लोगों को धमकाकर वसूली करती है. वहीं मौका पड़ने पर दूसरे आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • गैंग में वह इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से नए बदमाशों को शामिल करता है
  • 21 साल की उम्र में ही आरोपी के खिलाफ 14 क्रिमिनल केस दर्ज हैं
  • बदमाश से एक आधुनिक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया
Instagram उज्जैन इंदौर Social Media Indore Criminal Cases गैंगस्टर सोशल मीडिया Ujjain gangester Followers Crime
Advertisment
Advertisment