Advertisment

फर्जी अधिकारी बनकर सर्जन से ऐंठ लिए 1.75 लाख, अब सलाखों के पीछे

गिरफ्तारी को लेकर टिप्पणी करते हुए सांगवी पुलिस के उप-निरीक्षक एमएन वरुडे ने कहा, "सांगवी के गणेश खोल्लम को अदालत में पेश किया गया और तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

author-image
Vijay Shankar
New Update
प्रतापगढ़ में बंदूक से मछलियों का शिकार

Arrest in pune ( Photo Credit : File Photo)

महाराष्ट्र के पुणे में एक और धोखाधड़ी की घटना में एक 41 वर्षीय व्यक्ति को बाल रोग सर्जन से 1.75 लाख रुपये की धोखाधड़ी और रंगदारी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. कथित तौर पर आरोपी ने खुद को एक पुलिस अधिकारी बताया. फर्जी व्यक्ति ने जून और अक्टूबर के बीच सर्जन से पैसे ऐंठ लिए. आरोपी की पहचान गणेश खोल्लम के रूप में हुई है और उसने शिकायतकर्ता को बताया कि वह पुणे अपराध शाखा में तैनात एक पुलिस अधिकारी है. इस मामले में गिरफ्तारी को लेकर टिप्पणी करते हुए सांगवी पुलिस के उप-निरीक्षक एमएन वरुडे ने कहा, "सांगवी के गणेश खोल्लम को अदालत में पेश किया गया और तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें : बच्ची से बलात्कार और हत्या के दोषी को मृत्युदंड, हाईकोर्ट ने कहा....

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में डॉक्टर ने कहा कि कोई उसका सेल फोन हैक कर रहा था और जानकारी लीक कर रहा था. इस मुद्दे को सुलझाने के लिए उसने खोल्लम के साथ इस पर चर्चा की और खोल्लम ने बताया कि वह एक पुलिस अधिकारी है. इसके बाद आरोपी ने उसे बताया कि राजनेताओं, पुलिस, वकीलों और कुछ डॉक्टरों की एक लॉबी थी और वे उसे मारना चाहते थे. शुरू में, पुलिस अधिकारी होने का दिखावा करने वाले व्यक्ति ने उससे 60,000 रुपये लिए और फिर अपने कुछ लोगों के लिए 50,000 रुपये की अतिरिक्त मांग की.

आरोपी व्यक्ति ने डॉक्टर को यह भी बताया कि ये लोग (राजनेताओं, पुलिस, वकीलों और कुछ डॉक्टरों की एक लॉबी) उसके सेल फोन को हैक करने के पीछे पड़े हैं और उसका करियर खत्म करने की योजना बना रहे हैं. पुलिस टीम मामले की आगे जांच कर रही है कि मामले में अन्य लोग शामिल हैं या नहीं.

HIGHLIGHTS

  • डॉक्टर से रंगदारी वसूलने के लिए आरोपी ने खुद को पुलिस अफसर बताया
  • डॉक्टर का मोबाइल हैकिंग मामले को सुलझाने के लिए पैसे की मांग करने लगा
  • आरोपी को तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया

Source : News Nation Bureau

महाराष्ट्र 1.75 lakhs सर्जन Pune Ganesh Khollam extortion गणेश खोल्लम Crime Branch क्राइम ब्रांच पुणे officer कपिल देव 175 रन surgeon
Advertisment
Advertisment