Advertisment

25 साल की लड़की की परिवार वालों ने ही की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

राजधानी दिल्ली में कब क्या हो जाए ये किसी को नहीं पता होता. इस बार न्यू अशोक नगर में ऐसी वारदात सामने आई है जिसे जानने के बाद आस-पास के लोग भी हैरान रह गए.

author-image
Vikas Kumar
एडिट
New Update
25 साल की लड़की की परिवार वालों ने ही की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

25 साल की लड़की की परिवार वालों ने ही की हत्या( Photo Credit : फाइल फोटो)

राजधानी दिल्ली में कब क्या हो जाए ये किसी को नहीं पता होता. इस बार न्यू अशोक नगर में ऐसी वारदात सामने आई है जिसे जानने के बाद आस-पास के लोग भी हैरान रह गए. यहां हॉरर किलिंग का एक मामला सामने आया है, जिसमें 25 वर्षीय युवती की गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस के मुताबिक युवती का पड़ोस के ही एक युवक के साथ पिछले तीन सालों से प्रेम संबंध था. बाद में उन्होंने घर में बिना बताए आर्य समाज मंदिर में अक्टूबर 2019 में शादी भी कर ली थी. काफी समझाने पर भी वह शादी तोड़ने के लिए तैयार नहीं हुई तो परिवार वालों ने उसकी हत्या की योजना बनाई और 30 जनवरी को वारदात को अंजाम दे डाला. बाद में युवती के शव को अलीगढ़ की एक नहर में फेंक दिया.

Advertisment

इस मामले में Police ने परिवार के 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान शीतल चौधरी के रूप में हुई है. मामले में शुक्रवार को मृतका के पिता रवींद्र, माता सुमन, अंकल संजय, ओम प्रकाश, फूफेरा भाई प्रवेश और रिश्तेदारी में ही लगने वाला एक अन्य दामाद अंकित को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें: राहत सामग्री लेकर चीन के वुहान जाने वाला है भारत का ग्‍लोबमास्‍टर पर चीन नहीं दे रहा मंजूरी

जब युवती के पति ने उसे फोन किया तो उसका फोन स्विच ऑफ आया, जिसके चलते उसने न्यू अशोक नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने जब शीतल के परिवार वालों से पूछताछ की तो उन्होंने यह कहकर टाल दिया कि वह अपने किसी रिश्तेदार के यहां गई है. लेकिन वह वहां भी नहीं मिली. जब पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने परिवार वालों की कॉल डिटेल निकाली.

Advertisment

यह भी पढ़ें: भारत के साथ बातचीत से पहले आतंकियों पर कार्रवाई करे पाकिस्‍तान, अमेरिका की दोटूक

कॉल डिटेल में कुछ नंबरों पर 30 जनवरी के आसपास ही काफी बात हुई थी. जिन-जिन नंबरों पर युवती के माता-पिता की ज्यादा बात हुई थी, उन सभी को अलग-अलग करके पुलिस ने पूछताछ की पहले तो सभी ने मामले को टालने का प्रयास किया लेकिन बाद में वे टूट गए और सब सच उगल दिया.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • राजधानी दिल्ली में कब क्या हो जाए ये किसी को नहीं पता होता.
  • 29 साल की लड़की की परिवार वालों ने ही कर दी हत्या. 
  • लड़की ने किया था प्रेम विवाह.
love marriage Murder delhi delhi-police killing
Advertisment
Advertisment