Advertisment

9वीं कक्षा की लड़की को हवस का शिकार बनाने चाहते थे दरिंदे, विरोध करने पर ब्लेड से किया हमला

पीड़िता के साथ तीन नकाबपोश दरिंदों ने दुष्कर्म की कोशिश की थी, जिसमें विफल रहने पर उन्होंने लड़की पर ब्लेड से हमला कर दिया.

author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
नाबालिग लड़की को हवस का शिकार बनाने चाहते थे दरिंदे, विरोध करने पर...

नाबालिग लड़की को हवस का शिकार बनाने चाहते थे दरिंदे, विरोध करने पर...( Photo Credit : न्यूज नेशन)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी राज्य में अपराध बेकाबू होता जा रहा है. राज्य सरकार के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय यही है कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ खौफनाक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक बेहद ही डरावना मामला सामने आया है. हमीरपुर में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की को दुष्कर्म का विरोध करना भारी पड़ गया. लड़की द्वारा दुष्कर्म का विरोध करने से झल्लाए दरिंदे ने मासूम पर ब्लेड से हमला कर दिया, जिसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गई.

Advertisment

ये भी पढ़ें- योगी सरकार के 4 साल, मुख्यमंत्री बोले- विदेशों में भी हो रही उत्तर प्रदेश की तारीफ

खबरों के मुताबिक पीड़िता के साथ तीन नकाबपोश दरिंदों ने दुष्कर्म की कोशिश की थी, जिसमें विफल रहने पर उन्होंने लड़की पर ब्लेड से हमला कर दिया. इस हमले में पीड़िता गंभीर रुप से घायल हो गई. घटना गुरुवार को जरिया थाना अंतर्गत गोहांड इलाके में हुई. लड़की को बचाने की कोशिश करने पर आरोपियों ने स्थानीय लोगों को धमकी भी दी है.

ये भी पढ़ें- MP-MLA कोर्ट ने पूर्व सांसद अन्नू टंडन को सुनाई 2 साल की सजा, जानें वजह

Advertisment

वारदात की शुरुआत घूरने से हुई थी. तीनों आरोपी पहले तो काफी देर तक लड़की को घूरते रहे और फिर उसके साथ छेड़खानी करना शुरू कर दिया. लड़की के माता-पिता ने शिकायत में कहा कि जब उनकी बेटी ने विरोध किया तो तीनों ने उस पर ब्लेड से हमला किया, जिससे वह खून से लथपथ हो गई.

ये भी पढ़ें- पंचायत चुनाव: प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर बोला हमला, बोले-महंगी पड़ेगी महंगाई

घटना तब हुई जब पीड़िता पास के एक इंटर कॉलेज में अपनी वार्षिक परीक्षा देने के लिए जा रही थी. लड़की घायल हो गई और उसे अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. इंस्पेक्टर जरिया कोतवाली, शरद चंद्र पटेल ने कहा, "हम तीनों आरोपियों की पहचान के संबंध में विवरण एकत्र करने की कोशिश कर रहे हैं, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा."

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • यूपी के हमीरपुर से आया हैरान कर देने वाला मामला
  • दुष्कर्म में नाकाम होने पर दरिंदों ने ब्लेड से किया हमला
Hamirpur Police Hamirpur News hamirpur Uttar Pradesh rape Blade Attack uttar-pradesh-news
Advertisment
Advertisment