Advertisment

Kerala: 11वीं क्लास की छात्रा को 59 साल के व्यक्ति ने छेड़ा, गुस्साई मां ने मुक्का मारकर फोड़ दिया मुंह; गिरफ्तार

केरल में 11वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले एक व्यक्ति को मां ने अच्छा सबक सिखाया. आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में है.

author-image
Publive Team
New Update
Kerala Police

Kerala Police ( Photo Credit : File Photo)

मां अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर सकती है. यह बात तो आपने कई बार सुनी होगी. केरल से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो इसे चरितार्थ करता है. दरअसल, केरल में एक 11वीं क्लास की छात्रा के साथ बस से उतरते वक्त एक अधेड़ व्यक्ति ने छेड़छाड़ की. छेड़छाड़ कर रहे व्यक्ति की उम्र 59 साल है. बच्ची ने यह बात अपनी मां को बताई तो मां गुस्से से लल हो गई. मां अपनी बच्ची के साथ उसी जगह पर गई और 59 साल के व्यक्ति को घिनौनी हरकत की सजा दी.

Advertisment

मां पर भी हमला करने की कोशिश

पुलिस का कहना है कि घटना नेल्लीमुकल जंक्शन की है. यहां जब शाम पांच बजे छात्रा बस से उतर रही थी तो आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की. पीड़िता ने मां को कॉल करके पूरी जानकारी दी. मां थोड़ी देर में मौके पर पहुंच गई. मां ने आरोपी से बात करने की कोशिश की तो आरोपी ने मां पर भी हमला करने की कोशिश की. मां गुस्सा गई और उसने आरोपी के नाक पर मुक्का मारकर उसका मुंह फोड़ दिया. आरोपी का मुंह लहूलुहान हो गया. 

आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा

पुलिस ने बताया कि उन्होंने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला कर लिया गया है. इसी के साथ आरोपी के खिलाफ महिला पर हमला करने का भी केस दर्ज किया गया है. आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरें भी पढ़ें…

कैमरे में कैद हुई बर्गर किंग मर्डर वाली लेडी डॉन

हरियाणा के रोहतक जिले में रहने वाली लेडी गैंगस्टर अनु  24 साल की है. अन्नू ने  दिल्ली के बर्गर किंग आउटलेट में अपने प्रेमी अमन जून पर 40 गोली चलवाई थी. बता दें कि अपनी टीम में अनु "लेडी डॉन" के नाम से मशहूर है. लेडी डॉन ने अपने पार्टनर को हनीट्रेप के मामले मं फसाया था. लेडी डॉन को जम्मू के कटरा रेलवे स्टेशन पर देखा गया.  हरियाणा के रोहतक जिले में रहने वाली लेडी गैंगस्टर अनु  24 साल की है. अनु ने  दिल्ली के बर्गर किंग आउटलेट में अपने प्रेमी अमन जून पर 40 गोली चलवाई. पढ़ें पूरी खबर

मोहब्बत की दुश्मन को दी दर्दनाक मौत!

राजस्थान में एक 37 वर्षीय व्यक्ति और उसके लिव-इन पार्टनर को कथित तौर पर 34 वर्षीय एक महिला की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सामने आई जानकारी के मुताबिक, लिव-इन कपल ने महिला के क्षत-विक्षत शरीर को बीकानेर में कूड़े के ढेर में फेंक दिया और उसके सिर और हाथों को 250 किमी दूर जोधपुर में एक बरसाती नाले में फेंक दिया. माना जा रहा है कि, महिला को आरोपी और उसके लिव-इन पार्टनर के बीच रिश्ता स्वीकार नहीं था. पढ़ें पूरी खबर

Source : News Nation Bureau

Kerala Crime News Kerala police POSCO Crime news kerala
Advertisment