Advertisment

बिहार के भागलपुर और गोपालगंज के बाद अब लखीसराय में बम विस्फोट, 6 घायल

बिहार के लखीसराय जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र में सोमवार को एक विस्फोट में छह लोग घायल हो गए. सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

author-image
Iftekhar Ahmed
New Update
Bomb Blast

बिहार के भागलपुर और गोपालगंज के बाद अब लखीसराय में बम विस्फोट, 6 घायल( Photo Credit : File Photo)

बिहार के लखीसराय जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र में सोमवार को एक विस्फोट में छह लोग घायल हो गए. सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. इससे पहले गोपालगंज (Gopalganj Bomb Blast) जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र में बम विस्फोट में एक 55 वर्षीय शख्स की मौत हो गई थी. जबकि, कई लोगों के घायल हो गए थे. वहीं, जिस मकान में धमका हुआ था, वह पूरी तरह से धराशायी हो गया था. वहीं, इससे पहले भागलपुर में हुई बम विस्फोट (Bhagalpur Bomb Blast) की घटना में चार लोगों की मौत हो गई थी और 12 लोगों के गंभीर रूप से घायल हो गए थे. 

Advertisment



ताजा मामला गोपालगंज के  गांव वलीपुर का है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिपरिया थाना क्षेत्र के वलीपुर गांव में बम धमाका हो गया है, जिसमें पांच से छह लोग घायल गए. घटना के बाद से इलाके के लोग सकते में हैं. ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पिपरिया के थाना प्रभारी दिलीप कुमार ने बताया कि वलीपुर गांव निवासी महेंद्र रजक के घर के पास सोमवार को बच्चे सहित कुछ लोग खड़े थे तभी एक बच्चा वहां रखे बम को खिलौना समझ उठा लिया, तभी विस्फोट हो गया. उन्होंने बताया कि इस घटना में पांच से छह लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- Oscars के मंच पर चले घूसे, नजारा देख शर्मसार हुई फिल्मी दुनिया

सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. बम कहां से आया इसकी जांच की जा रही है. गौरतलब है  कि पिछले दिनों भागलपुर और गोपालगंज में धमाका में एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी. बताया जाता है कि इन घरों में पटाखा बनाने का कार्य होता था.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बच्चों के खेलते वक्त फटा बम
  • घटना में 5-6 लोग हुए घायल
  • सभी घायल हैं खतरे से बाहर
bhagalpur blast news Bomb Blast News Bomb Blast bhagalpur blast bhagalpur blast case bhagalpur bomb blast bomb blast in bhagalpur gopalganj bomb blast Bomb Blast in Khagaria
Advertisment
Advertisment