Advertisment

7 लोगों ने किया किशोरी का सामूहिक बलात्कार, बीच में आए पीड़िता के भाई को कुंए में फेंका

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले में सात लोगों ने 18 वर्षीय एक किशोरी के भाई को कुंए में फेंकने के बाद लड़की से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार (Rape) किया.

author-image
Dalchand Kumar
एडिट
New Update
rape

सात लोगों ने किया किशोरी का बलात्कार, पीड़िता के भाई को कुंए में फेंका( Photo Credit : फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले में सात लोगों ने 18 वर्षीय एक किशोरी के भाई को कुंए में फेंकने के बाद लड़की से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार (Rape) किया. बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर स्थित पाढर थाना क्षेत्र में किशोरी अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव लौट रही थी, तभी आरोपियों ने पीड़िता के भाई की पिटाई की और उसे कुंए में फेंक दिया. हालांकि, वह किसी तरह कुएं से बाहर आ गया और अपनी जान बचाने में सफल रहा.

Advertisment

यह भी पढ़ें: पिता ने फोन पर पूछा था हाल, थोड़ी देर बाद ही आ गई बेटी की मौत की खबर

इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी फरार हैं. कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी राजेंद्र धुर्वे ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के अनुसार बुधवार रात करीब सवा आठ बजे सातों आरोपियों ने उसका सामूहिक बलात्कार किया. उन्होंने कहा कि पीड़िता का भाई जैसे-तैसे कुएं से बाहर निकलकर गांव पहुंचा. भाई ने इस घटना के बारे में ग्रामीणों को जानकारी दी, जिसके बाद पीड़िता ग्रामीणों के साथ कोतवाली पहुंची और नामजद शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में फंस गया पति तो पत्नी ने उठाया यह कदम, जानकर हैरत में पड़ जाएंगे

Advertisment

थाना प्रभारी राजेंद्र धुर्वे ने बताया कि मामले के सात आरोपियों में से पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिए गए इन आरोपियों में तीन नाबालिग हैं. दो आरोपी अभी फरार है जिनकी तलाश जारी है. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं 376, 365, 307 के अलावा एससी-एसटी कानून के तहत मामला दर्ज किया है.

यह वीडियो देखें: 

rape Betul Gangrape madhya-pradesh betul news
Advertisment
Advertisment