Advertisment

7 साल के बच्चे ने 5 साल की बच्ची का किया रेप, केस दर्ज लेकिन नहीं होगी कार्रवाई

यह घटना कानपुर के अकबपुर में हुई है. लड़का और लड़की दोनों एक साथ खेल रहे थे. खेलते-खेलते बच्चा बच्ची को सुनसान जगह पर ले गया

author-image
Ravi Prashant
New Update
crime news

क्राइम न्यूज( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

कानपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां 7 साल के लड़के ने 5 साल की बच्ची का रेप किया है. यह घटना कानपुर के देहात इलाके की बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक जब बच्ची खून से लथपथ होकर घर पहुंची तो मां ये देखकर हैरान रह गई. नजारा देखकर मां समझ गई कि बच्ची के साथ कुछ गलत हुआ है. मां ने बच्ची से पूछा तो उसने सारी कहानी बता दी. मां ने बिना समय बर्बाद किए थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई. लेकिन यहां मामला फंस गया है क्योंकि बच्चे के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जा सकती. इस मामले को लेकर पुलिस असमंजस स्थिति में है.

Advertisment

ये खबर भी पढ़ें- पति से नाराज होकर पत्नी ने अपनी बेटी के खिलाफ किया घिनौना काम, वीडियो बनाया और फिर...

बच्चे के ऊपर नहीं होगी कोई कार्रवाई

पुलिस के मुताबिक, यह घटना कानपुर के अकबपुर में हुई है. लड़का और लड़की दोनों एक साथ खेल रहे थे. खेलते-खेलते बच्चा बच्ची को सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसके साथ रेप किया. इस घटना के बाद लड़की डरकर भाग गई और खून से लथपथ अपने घर पहुंची. बच्चे की ऐसी हरकत से दोनों पड़ोसियों के बीच विवाद हो गया. मां ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद दोनों बच्चों को अस्पताल भेजा गया, जहां जब दोनों बच्चों की जांच की गई तो पता चला कि वाकई बच्ची के साथ रेप हुआ है.

Advertisment

क्या बच्चा एडल्ट वीडियो देखता है?

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की धारा 5/6 के तहत रिपोर्ट दर्ज की. इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अगर कोई बच्चा सात साल का है और कोई अपराध करता है तो वह अपराध की श्रेणी में नहीं आता है. ऐसा भारतीय संहिता 1860 की धारा 82 में कहा गया है. वही इस मामले पूरे गांव मे सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्चा फोन बहुत देखता है. संभव है कि वह अपने मोबाइल पर एडल्ट वीडियो देख रहा हो. तभी उनके मन में ये बात आई होगी.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • 7 साल के बच्चे ने रेप किया
  • बच्चे के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं होगी
  • आखिर बच्चे ने ऐसा कैसे किया

Source : News Nation Bureau

rape case Kanpur News Kanpur Crime News kanpur rape
Advertisment
Advertisment