Advertisment

एक पिता ने उठाया भयानक कदम, दो विवाहित बेटियों को बच्चों संग कमरे में बंद कर लगा दी आग, ये थी वजह

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी बेटियों के चाल-चलन पर शक के चलते खौफनाक कदम उठा लिया.

author-image
Dalchand Kumar
एडिट
New Update
Burn

पिता ने दो विवाहित बेटियों को बच्चों संग कमरे में बंद कर लगा दी आग( Photo Credit : फाइल फोटो)

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी बेटियों के चाल-चलन पर शक के चलती खौफनाक कदम उठा लिया. पिता ने अपनी दोनों बेटियों को उनके बच्चों के साथ कमरे में बंद कर दिया और फिर कमरे में आग लगा दी. इतना ही नहीं, आरोपी पिता ने खुद ही घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस (Police) ने दोनों लड़कियों को उनकी दोनों मासूम बेटियों के साथ झुलसी हुई हालत में अस्पताल में दाखिल कराया.

यह भी पढ़ें: पति ने कनपटी में मारी गोली, खोपड़ी से निकली और सात महीने के गर्भवती पत्नी को लगी

Advertisment

यह भयानक घटना गाजियाबाद जिले के लोनी थाना क्षेत्र के चिरोड़ी गांव की है. बताया जा रहा है कि यह दोनों ही लड़कियां शादीशुदा थी. दोनों का विवाह अलीगढ़ जिले में हुआ था, मगर वह दोनों काफी दिन से अपने मायके में रह रही थी. पुलिस के अनुसार, आरोपी पिता अपनी दोनों बेटियों के मायके में रहने और उनके चाल चलन से परेशान था.

आखिर में परेशान पिता ने एक षड्यंत्र रचा और अपनी दोनों बेटियों के साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार किया. उसने पहले एक लड़की की दो छोटी-छोटी बेटियों को कमरे में बहाने से बंद कर दिया. उसके बाद दोनों लड़कियों को भी कमरे में बंद कर दिया. फिर उसने बाहर से कमरे में आग फेंक दी. अचानक कमरे में पिता को आग फेंकते देख घर में कोहराम मच गया. कमरे में बंद दोनो शादीशुदा बहने और उनमें से एक दोनो बेटियां चीख-पुकार मचाने लगीं.

यह भी पढ़ें: गुरुग्राम में कांस्टेबल सहित लोगों ने महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म 

घर के अंदर से रोने और चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने जाकर कमरे की कुंडी खोलकर चारों को झुलसी हुई हालत में कमरे से बाहर निकाला. चारों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. दोनों छोटी बच्चियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने हत्या की कोशिश के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह वीडियो देखें: 

Burn Uttar Pradesh shocking news Ghaziabad Hindi News ghaziabad
Advertisment
Advertisment