Advertisment

मोहब्बत का बदला मौत! आशिक ने प्रेमिका के पिता को दरांती से काटा.. लोग बनाते रहे Video

इश्क का इंतकाम अक्सर मौत होता है.. ये लाइन सुनने में चाहे कितनी भी फिल्मी लगे, मगर है ये हकीकत. भारत के दक्षिणी राज्य से दिल दहला देने वाली एक ऐसी ही खौफनाक खबर सामने आ रही है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
crime news

crime news ( Photo Credit : social media)

Advertisment

इश्क का इंतकाम अक्सर मौत होता है.. ये लाइन सुनने में चाहे कितनी भी फिल्मी लगे, मगर है ये हकीकत. भारत के दक्षिणी राज्य से दिल दहला देने वाली एक ऐसी ही खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के सामने खुल्लेआम उसके पिता को अपनी मोहब्बत का दुश्मन करार देकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस पूरे खौफनाक मंजर की चश्मदीद भीड़ सिर्फ वारदात का वीडियो बनाती रही.. क्या थी ये पूरी कहानी चलिए जानते हैं.

खबर गुरुवार की है, जब आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में देर रात एक पिता और उनकी बेटी बंदर रोड पर एक शोरूम के पास से गुजर रहे थे. तभी एकाएक उनकी बेटी का आशिक, उन्हें रोक लेता है. दोनों के बीच कुछ कहा सुनी होती है और अचानक झड़प शुरू हो जाती है. शोर-गुल सुन मौके पर लोगों को हुजूम इकट्ठा होने लगता है. तभी लड़की के पिता और उसके आशिक के बीच ये झड़प खूनी रूप ले लेती है.

वारदात को अंदाम देकर फरार आरोपी

 लड़का अपने पास से एक दरांती निकालता है और लड़की के पिता पर वार करता है. वो ये हरकत एक बार नहीं.. बल्कि बार-बार दोहरता है. इसी बीच लड़की चीखते-चिल्लाते अपने आशिक को रोकने की कोशिश करती है, मगर नाकाम रहती है. वो लड़की की एक नहीं सुनता.. बस उसके पिता पर दरांती से जानलेवा वार करता रहता है. ये पूरा खौफनाक मंजर आस-पास खड़े लोग अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं. इससे पहले की कोई कुछ कर पाता, आरोपी आशिक वारदात लड़की के पिता को मौत देकर मौके से फरार हो जाता है. 

पिता ने दी थी चेतावनी

पुलिस वारदात की इत्तला मिलने पर मामले की तफ्तीश शुरू करती है. पता चलता है कि, मृतक लड़की का पिता पेशे से व्यापारी था. वहीं आरोपी की पहचान मणिकांत के तौर पर होती है, जो व्यापारी की बेटी से मोहब्बत करता था. मगर पिता को ये इश्क नागवार था, वो लगातार दोनों के रिश्तों का विरोध कर रहा था. आलम ये था कि, पिता ने मणिकांत को अपनी बेटी से दूर रहने की चेतावनी भी दी, लेकिन वह नहीं माना और इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला...

फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी है. आरोपी मणिकांत की तलाश जारी है. मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है.

Source : News Nation Bureau

andhra pradesh crime merchant murdered in Andhra Andhra Pradesh murder
Advertisment
Advertisment