Advertisment

आंध्र प्रदेश: टाटा ऐस का वाहन पलटा, गत्ते की पेटियों में छलके सात करोड़ की ​ग​ड्डियां

आंध्र प्रदेश:  इससे पहले शुक्रवार को भी एनटीआर जिले में आठ करोड़ रुपये जब्त किए थे

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
money

money( Photo Credit : social media)

आंध्र प्रदेश की पुलिस ने सात करोड़ रुपये की नकदी जब्त की है. यह नगदी एक लॉरी के अंदर से मिली. नल्लाजर्ला मंडल के अनंतपल्ली में लॉटी रही लॉरी की टक्कर से एक टाटा ऐस (TATA ACE) पलट गया. इस  टक्कर के बाद सका भेद सामने आया. इस वाहन में रखे गत्ते की पेटियों में कैश सामने आया था. आंध्र प्रदेश में शनिवार को चौंकाने वाला केस समने आया है. यहां पर भारी मात्रा में नकदी बरामद की गई है.  

Advertisment

इससे पहले शुक्रवार को भी एनटीआर जिले में आठ करोड़ रुपये जब्त किए थे. यह मामला राज्य के पूर्वी गोदावरी जिले का है. यहां पर शनिवार को गत्ते की पेटियों में छिपाकर सात करोड़ रुपये ले जाए जा रहे थे. दरअसल नल्लाजर्ला मंडल के अनंतपल्ली में एक लॉरी की टक्कर से एक टाटा ऐस (TATA ACE) वाहन पलट गया. इसके  बाद भेद खुल गया. 

ये भी पढ़ें: AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जनता के बीच पहुंचे, हनुमान मंदिर के किए दर्शन

ट्रक में अलग केबिन के अंदर नगदी थी 

Advertisment

पुलिस के अनुसार, नोटों का ये जखीरा एनटीआर जिले में गरिकापाडु चेक पोस्ट पर जांच के दौरान पकड़ा गया. ऐसा बताया जा रहा है कि पैसे पाइप से लदे एक ट्रक में अलग केबिन के अंदर नगदी थी. इस नगदी को हैदराबाद से गुंटूर ले जाया गया था. पुलिस के अनुसार, इस राशि को जिला जांच टीमों को सौंपा जाएगा. आगे की कार्रवाई चुनाव आयोग के अधिकारी और फ्लाइंग स्क्वाड की टीम करेगी. 

Source : News Nation Bureau

Tata Ace vehicle overturned packets newsnation Andhra Pradesh कैश आंध्र प्रदेश Cash Seized Godavari News East Godavari
Advertisment
Advertisment