Advertisment

होली पर चिकन बनाने से मना करने पर सनकी पति ने पत्नी का सिर फोड़कर तोड़ दिया हाथ

होली खुशियों और उत्साह का त्योहार है. इस दिन लोग घरों पर एक दूसरे के साथ मिलकर रंगों का उत्सव मनाते हैं और एक साथ खाना खाते हैं, लेकिन महाराष्ट्र में एक सनकी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर अस्पताल पहुंचा दिया.

author-image
Prashant Jha
New Update
chiken

चिकन बनाने से मना करने पर पत्नी की पिटाई( Photo Credit : फाइल फोटो)

होली खुशियों और उत्साह का त्योहार है. इस दिन लोग घरों पर एक दूसरे के साथ मिलकर रंगों का उत्सव मनाते हैं और एक साथ खाना खाते हैं, लेकिन महाराष्ट्र में एक सनकी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर अस्पताल पहुंचा दिया. विवाद चिकन नहीं बनाने को लेकर शुरू हुआ. दरअसल, पत्नी ने चिकन बनाने से मना क्या किया कि पति आग बबूला हो उठा. उसने पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं पत्नी का सिर और हाथ भी तोड़ डाला. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल महिला की स्थिति गंभीर है. डॉक्टर के मुताबिक, महिला के सिर में गहरा घाव है. फिलहाल महिला का इलाज अस्पताल में जारी है.  

Advertisment

घटना महाराष्ट्र के चंद्रपुर इलाके की है. महाराष्ट्र में मंगलवार को होली मनाई गई थी. इसी दिन एक शख्स बाजार से चिकन खरीदकर घर लाया. उसने पत्नी से चिकन बनाने को कहा. इसपर पत्नी ने कहा कि दिन का खाना तो बन चुका है. चिकन अब शाम को बनाऊंगी.

यह भी पढ़ें: 7th Pay Commission: इसी महीने केंद्रीय कर्मियों की बढ़ेगी सैलरी! DA और फिटमेंट फैक्टर में होगा इजाफा

पत्नी की बात से नाराज पति ने किया हमला

Advertisment

इस पर पति नाराज हो गया और आंगन में पड़े डंडे से पत्नी को पीटने लगा. पत्नी ने जब विरोध किया तो शख्स उसके सिर पर लाठी से कई बार वार कर दिए. जिससे उसके सिर से खून निकलने लगा. इतना ही नहीं गुस्से से तमतमाया शख्स ने महिला का बाया हाथ भी तोड़ दिया और गाली गलौज करने लगा. इसपर आसपास के लोग जुट गए. लोगों ने इसकी सूचना चंद्रपुर पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. 

पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ

पुलिस ने बताया कि युवक नशे की हालत में था. उसने बाजार से चिकन खरीदा था और घर लाकर पत्नी से बनाने को कहा. इसपर पत्नी ने उसे शाम को बनाने की बात कही. यह बात युवक को नागवार गुजरी. उसने पत्नी को उसी समय पीटना शुरू कर दिया. पत्नी पर लाठी से इतना हमला किया कि महिला लहूलुहान होकर आंगन में बेहोश हो गई. आसपास के लोगों ने महिला को संभाला और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • होली पर पत्नी ने चिकन बनाने से किया इनकार 
  • गुस्सा से आगबबूला हो उठा पति
  • पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार
Maharashtra Crime News Maharashtra Crime holi crime Angary husband holi
Advertisment
Advertisment