Advertisment

घूंघट उठते ही दूल्हे ने कर दिया शादी से इनकार, कहा- मुझे मेरे पैसे वापस चाहिए

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जहां हरियाणा से आए दूल्हे ने दुल्हन का घूंघन उठते ही शादी से इनकार कर दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
bride

घूंघट उठते ही दूल्हे ने कर दिया शादी से इनकार( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

शादी की तैयारी पूरी हो चुकी है. दूल्हा-दुल्हन फेरों को तैयार है और अचानक से दूल्हे की नजर दुल्हन की तरफ जाती है और वह शादी से इनकार कर देता है. कुछ ऐसा ही वाख्या उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में देखने को मिला. जहां बारातियों का जोरशोर से स्वागत किया गया. सभी खुशी-खुशी शादी में पहुंचे और अचानक से दूल्हे ने शादी करने से मना कर दिया. इतना ही नहीं दूल्हे ने कहना भी शुरू कर दिया कि मेरे पैसे मुझे वापस चाहिए. जब दुल्हन पक्ष ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो मामला पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस ने पहले दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की, लेकिन तब भी मामला शांत नहीं हुआ तो पुलिस ने जांच शुरू कर दी. दरअसल, मामला चौरीचौरा का बताया जा रहा है. लड़का पक्ष हरियाणा का रहने वाला है. उन्हें अपने बेटे के लिए लड़की की तलाश थी. इसके लिए उन्होंने एक महिला से संपर्क किया. महिला ने रिश्ते के लिए लड़की तो बताया, लेकिन यह भी कहा कि लड़कीवाले गरीब हैं और उनके पास धूमधाम से शादी करने के लिए पैसे नहीं हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- लोकेशन न बताने पर पुलिसकर्मियों को कुचलने वाले युवक हुए गिरफ्तार, कार भी जब्त

घूंघट उठते ही दूल्हे ने कर दिया शादी से इनकार

लड़के ने लड़की की फोटो देख रखी थी. उसे लड़की एक नजर में ही पसंद आ गई थी. उसने यह सब जानने के बाद भी शादी के लिए हामी भर दी और लड़की वालों को शादी में खर्च करने के लिए पैसे दिए. 16 जून को शादी के लिए बारात लेकर लड़का चौराचौरी पहुंचा. दूल्हा दुल्हन का इंतजार कर रहा था. दुल्हन की घूंघट में एंट्री हुई. जब कुछ ठीक चल रहा था और फिर शादी के लिए दोनों मंडप पर बैठे. मंडप पर बैठे-बैठे अचानक से दूल्हे की नजर दुल्हन पर चली गई और फिर क्या मंडप पर शादी की जगह हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दुल्हन को देखते ही लड़के ने शादी करने से इनकार करते हुए लड़की पक्ष को दिए गए अपने पैसे वापस मांगने लगा. पहले तो दूल्हे की बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. फिर जब उससे इसकी वजह पूछी गई तो उसने बताया कि जिस लड़की की फोटो उसे दिखाई गई थी, वह यह नहीं है. इसलिए वह यह शादी नहीं करना चाहता है. 

Advertisment

दोनों पक्षों में जमकर हुआ बवाल

दुल्हन पक्ष ने पहले तो दूल्हे को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं माना तो लड़की वालों ने यह कह दिया कि उसके दिए गए पैसे शादी की तैयारियों में खर्च हो चुके हैं और उनके पास अब कोई पैसा नहीं है. इसके बाद दोनों पक्षों में बहसबाजी शुरू हो गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • यूपी के गोरखपुर में अजीबोगरीब मामला
  • घूंघट उठते ही दूल्हे ने कर दिया शादी से इनकार
  • कहा- मुझे मेरे पैसे वापस चाहिए

Source : News Nation Bureau

Viral News Haryana News UP crime Gorakhpur News UP News bride and groom video Uttar Pradesh groom refused to marry Crime news gorakhpur police
Advertisment
Advertisment