Advertisment

Atiq Ahmed: पुलिस को अतीक के दफ्तर से मिला खून और चाकू, देखें वीडियो

Atiq Ahmed: उत्तर प्रदेश के दुर्दांत माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद पुलिस अब उसका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
atiq ahmed

atiq ahmed( Photo Credit : News Nation)

Atiq Ahmed: उत्तर प्रदेश के दुर्दांत माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद पुलिस अब उसका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है. इस क्रम में पुलिस ने आज यानी सोमवार को अतीक के प्रयागराज स्थित ऑफिस की तलाशी शुरु की है. पुलिस को सर्च ऑपरेशन के दौरान वहां खून के कई निशान मिले हैं. पुलिस को तलाशी में कमरे में खून से सना किसी महिला का दुपट्टा मिला है. इसके साथ ही दफ्तर के फर्श पर भी खून के निशान मिले हैं. पुलिस मौके से सारे सबूत इकट्ठा कर रही है. दफ्तर की दीवारें और सीढ़ियों पर भी पुलिस को खून की छीटें मिले हैं. इसके साथ ही पुलिस ने प्रयागराज के चकिया इलाके में बने अतीक के दफ्तर के फर्श से एक चाकू भी बरामद किया है. जानकारी के अनुसार पुलिस तलाशी के दौरान माफिया के ऑफिस में बिखरे मिले कागजों पर भी खून मिला है. 

Advertisment

किसी बड़ी वारदात के संकेत

प्रथम दृष्टया पुलिस को यह सब किसी वारदात के संकेत दिख रहे हैं, जिसको अतीक अहमद के ऑफिस में अंजाम दिया गया है. हालांकि जांच के बाद ही कोई असली तस्वीर निकलकर सामने आ सकेगी. लेकिन पुलिस मानकर चल रही है जिस तरह से ऑफिस में चारों ओर खून के धब्बे मिले हैं और चाकू भी बरामद हुआ है, उससे किसी बड़ी घटना से भी इनकार नहीं किया जा सकता. फिलहाल, खुल्दाबाद थाने की पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है और जांच की जा रही है.

Advertisment

Karnataka Elections: कर्नाटक फतह के लिए बीजेपी तैयार, अमित शाह और जेपी नड्डा करेंगे अलग-अलग रोड शो

अशरफ-अतीक की गोली मारकर की गई थी हत्या

Advertisment

आपको बता दें कि 15 अप्रैल की रात अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हमलावरों ने उस समय गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी जब उसको मेडिकल के लिए प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल लाया जा रहा था. तभी हॉस्पिटल के बाहर पत्रकारों के भेष में आए तीन हमलावरों ने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी थी. घटना के समय दोनों भाई पुलिस कस्टडी में थे. हत्यारोपियों ने घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था. फिलहाल पुलिस तीनों हत्यारोपियों से पूछताछ में जुटी है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • अतीक अहमद के दफ्तर में पुलिस को मिले खून के धब्बे
  • यूपी पुलिस से मौके से खून से सना चाकू भी किया बरामद
  • पुलिस को किसी बड़ी वारदात के अंजाम दिए जाने का अंदेशा
अतीक अहमत की कुल संपत्ति अतीक-अशरफ की हत्या अतीक हत्याकांड पूर्व सांसद अतीक अहमद माफिया अतीक अहमद Atiq Ahmed  Case atiq ahmed asad ahmed atiq ahmed ashraf ahmed Atiq Ahmed Ashraf Ahmed murder Atiq Ahmed son Ali Ahmed atiq ahmed atiq ahmed shot dead अतीक अ
Advertisment
Advertisment