Advertisment

कर्नाटक में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या, हिजाब को लेकर लिखा था पोस्ट

हर्षा पेशे से दर्जी था और उसके परिवार वालों के मुताबिक उसे धमकी भरे फोन आ रहे थे.

author-image
Vijay Shankar
New Update
Harsha

Harsha ( Photo Credit : Twitter)

कर्नाटक के शिवमोगा में 26 वर्षीय बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की कथित तौर पर हत्या कर दी गई. कार्यकर्ता की मौत के बाद शहर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव है. इस घटना के विरोध में शिवमोगा शहर के सीगेहट्टी इलाके में कई वाहन जला दिए गए. यह घटना कर्नाटक के शिवमोग्गा में रविवार रात करीब नौ बजे हुई. कार्यकर्ता की मौत के बाद शहर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. पुलिस इस मामले को हिजाब विवाद से जोड़कर देख रही है. हालांकि, पुलिस सीधे तौर पर कुछ भी कहने से बच रही है. हर्ष ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर हिजाब के खिलाफ और भगवा शाल के समर्थन में पोस्ट लिखी थी.

Advertisment

यह भी पढ़ें : चचेरे भाई से था अफेयर... मां ने किया मना तो बेटी पार कर बैठी सारी हदें

हर्षा पेशे से दर्जी था और उसके परिवार वालों के मुताबिक उसे धमकी भरे फोन आ रहे थे. इसमें शामिल दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर कई संगठनों ने शिवमोगा के मैकगैन अस्पताल में पोस्टमार्टम हाउस के सामने धरना दिया. कर्नाटक में चल रहे हिजाब विवाद को लेकर माहौल पहले से तनावपूर्ण है. ऐसे में बजरंग दल की एक कार्यकर्ता की हत्या के बाद हालात और बिगड़ने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस अलर्ट है और पूरे राज्य सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी गई है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • हिजाब विवाद का केंद्र बना हुआ है शिवमोगा
  • 26 वर्षीय बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या से तनाव
  • इस मामले को हिजाब विवाद से जोड़कर देख रही पुलिस 
karnataka high court order on hijab Harsha शिवमोगा bajrang dal karnataka murder बजरंग दल हर्षा कर्नाटक bajrang dal leader killed karnataka high court hearing of hijab बजरंग दल कार्यकर्ता हत्या Karnataka Hijab Ban
Advertisment
Advertisment