Advertisment

Bengaluru: ढाबे पर किशौर की चाकुओं से गोदकर हत्या, इतनी सी बात बनी वजह

Bengaluru Crime: कर्नाटक के बेंगलुरु से दर्दनाक घटना समाने आ रही है. जहां एक ढाबे पर काम करने वाले किशोर की हत्या चाकूओं से गोदकर कर दी गई.

author-image
Sunder Singh
New Update
chaku

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Bengaluru Crime: कर्नाटक के बेंगलुरु से दर्दनाक घटना समाने आ रही है. जहां एक ढाबे पर काम करने वाले किशोर की हत्या चाकूओं से गोदकर कर दी गई. यही नहीं हत्या की वजह सिर्फ इतनी थी कि किशोर तत्काल  रूप से खींचे फोटो नहीं भेज पा रहा था. पुलिस ने घटना की एफआईआर दर्ज कर ली है. साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. साथ ही शव  का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है. सरे शाम हुई घटना इलाके में चर्चा का विषय़ बनी है.  साथ ही लोगों में भय भी व्याप्त है. हर किसी के मुंह पर एक ही बात है कि फोटो जल्दी न भेजना इतना बड़ा गुनाह नहीं था, कि उसकी हत्या ही कर दी गई.. 

Advertisment

फोटो न भेजना बना हत्या की वजह

 पुलिस के मुताबिक ‘ढाबे’ के प्रवेश द्वार पर एक दीवार है, जिस पर खूबसूरत चित्रकारी है. लोग इसकी ओर आकर्षित होते हैं. अक्सर कई लोग फोटो खिंचवाने के लिए वहां आते हैं. सोमवार को ढाबे पर एक समूह खाना खाने पहुंचा था. तभी एक अन्य समूह भी खाना पहुंच गया. साथ ही उसने अपनी तस्वीरें लेने के लिए कहा. सूर्या और उसके दोस्तों ने शुरू में इनकार कर दिया लेकिन बाद में वे सहमत हो गए. इसके बाद समूह ने सूर्या और उसके दोस्तों से फोटो तुरंत उनके एक व्हाट्सएप नंबर पर भेजने के लिए कहा. लेकिन सूर्या ने कहा कि कैमरे से ली गई फोटो सीधे व्हाट्सप नहीं हो सकती.. 

व्हाट्सप प तस्वीरें न भेजना पर हुआ विवाद

उन्होंने बताया कि इस बात को लेकर दोनों समूहों के बीच विवाद हो गया और एक आरोपी ने तेज धार वाला एक हथियार निकाल कर सूर्या के सीने पर वार कर दिया. उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान दिलीप के तौर हुई है. घायल सूर्या मौके पर ही गिर गया. उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां चाकू के घाव के कारण उसने दम तोड़ दिया. आरोपी युवक अपनी बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए. पुलिस अधीक्षक (बेंगलुरु ग्रामीण जिला) मल्लिकार्जुन बालदानी ने कहा ‘‘घटना के संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर ली गई है. पीड़ित के दोस्तों के बयान भी दर्ज किए गए हैं. हमने घटना में शामिल पांच आरोपियों में से दो की पहचान कर ली. जल्द ही पांचों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

HIGHLIGHTS

  • ढाबे पर फोटो खिंचवाने के बाद तुरंत सोशल मीडिया पर भेजने को कहा
  • दिवाली के एक दिन बाद हुई हत्या से इलाके में डर का माहोल
  • फोटो भेजने में विलंब करने पर हुई कहासुनी, उसके बाद चले चाकू

Source : News Nation Bureau

Breaking news bengaluru murder Crime News In Hindi photos send whatsapp Crime news
Advertisment
Advertisment