Advertisment

कैबिनेट मंत्री को फंसाने के लिए भेजा मॉडल, भीलवाड़ा हनी ट्रैप मामले में तीन गिरफ्तार

जोधपुर पुलिस का दावा आने वाले दिनों में और भी हो सकते है बड़े खुलासे, कैबिनेट मंत्री रामलाल जाट को हनी ट्रेप में फंसाने की कोशिश  

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
honey trap

हनी ट्रैप मामले के आरोपी ( Photo Credit : news nation)

जोधपुर कमिश्नरेट पुलिस ने हनी ट्रैप के एक बड़े मामले का पर्दाफाश किया है. इस मामले में भीलवाड़ा के एक युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार किया गया है. यह युवक और दो युवतियां कैबिनेट मंत्री रामलाल जाट को हनी ट्रेप में फंसाने की कोशिश कर रहे थे, मगर वह इसमें सफल न हो सके. डीसीपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि 2 दिन पहले जोधपुर निवासी गुनगुन नाम की मॉडल ने एक होटल की छत से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. इसके बाद उसे उसे गंभीर हालत में मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका अभी उपचार जारी है.

Advertisment

गुनगुन ने बयान लेने के बाद पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया. डीसीपी भुवन भूषण यादव ने बताया​ कि भीलवाड़ा निवासी अक्षत और युवती दीपाली हनी ट्रैप का  काम करते हैं. पूर्व में भी अक्षत के खिलाफ हनी ट्रैप का बड़ा मामला सामने आया  था, जिसमें एसओजी ने अक्षत को गिरफ्तार किया था. इस मामले में कुल 35 आरोपी गिरफ्तार हुए थे. अक्षत और दीपाली बड़े लोगों के पास मॉडल युवतियों को भेजकर हनीट्रैप करने का प्रयास करते थे, यहां भी उन्होंने गुनगुन के कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल कर रहे थे.

दोनों ने उसे भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में कैबिनेट मंत्री रामलाल जाट के पास एक फाइल लेकर जाने के लिए कहा, लेकिन गुनगुन ने इंकार कर दिया. उसके बाद दीपाली और अक्षत झील सर्किट हाउस फाइल लेकर गए, लेकिन रामलाल जाट ने नियमानुसार काम नहीं होने के बाद कहकर फाइल लौटा दी. अक्षत और दीपाली की ओर से गुनगुन को ब्लैकमेल किए जाने के बाद वह मानसिक तनाव में आ गई. उसने जोधपुर आकर होटल की छत से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. फिलहाल पुलिस ने अक्षत और दीपाली को गिरफ्तार कर लिया है और अब उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस को पूछताछ के दौरान कई अहम सुराग मिले हैं. मामले में कई हनी ट्रेप के मामले सामने आ सकते हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • जोधपुर कमिश्नरेट पुलिस ने हनी ट्रैप के एक बड़े मामले का पर्दाफाश
  • भीलवाड़ा के एक युवक और दो युव​ती को गिरफ्तार किया गया है
rajasthan Honey Trap Case JODHPUR Honey Trap Gang Crime
Advertisment
Advertisment