Advertisment

मुजफ्फरपुर: नाबालिग पर एसिड अटैक, सोते समय खिड़की से फेंका तेजाब

बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां घर में सो रही नाबालिग लड़की पर खिड़की से एसिड अटैक किया गया है. लड़की इस हमले में बुरी तरह से झुलस गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, लड़की रात में अपने घर में ही सो रही थी. तभी आधी रात के बाद किसी ने खिड़की के रास्ते उस पर एसिड डाल दिया.

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
A minor girl in Muzaffarpur hospitalised after she was attacked with acid

acid attack( Photo Credit : Twitter/ANI)

बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां घर में सो रही नाबालिग लड़की पर खिड़की से एसिड अटैक किया गया है. लड़की इस हमले में बुरी तरह से झुलस गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, लड़की रात में अपने घर में ही सो रही थी. तभी आधी रात के बाद किसी ने खिड़की के रास्ते उस पर एसिड डाल दिया. एसिड हमले के तुरंत बाद लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

Advertisment

पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने की जांच, जुटाए सबूत

मुजफ्फरपुर पुलिस के डीएसपी (वेस्ट) अभिषेक आनंद ने बताया कि पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुट गई है. उन्होंने एसिड अटैक की पुष्टि करते हुए बताया कि इस वारदात का खुलासा जल्द ही किया जाएगा. उन्होंने बताया कि ये वारदात फकुली इलाके की है. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

Advertisment

जानकारी के मुताबिक पीड़िता की उम्र 17 साल है. गुरुवार की रात वह अपने कमरे में अकेली सो रही थी. अंधेरे में उस पर अज्ञात बदमाशों ने एसिड डाल दिया. किशोरी के चिल्लाने पर बगल के कमरे में सो रही दादी की नींद खुली. दादी ने उसके कमरे में जाकर देखा तो पीड़िता किशोरी दर्द से कराह रही थी. आनन-फानन में उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। वहां उसकी हालत चिंताजनक बतायी गई है. जानकारी मिलने पर फकुली ओपी प्रभारी मोहन कुमार पीड़िता के घर गए,लेकिन घर बंद मिला।.ओपी प्रभारी ने बताया कि नींद में होने के कारण किशोरी एसिड फेंकने वाले को नहीं देख सकी. एसकेएमसीएच जाकर पुलिस बयान दर्ज करेगी. स्थानीय लोगों ने जानकारी दी है कि किशोरी की मां की मौत हो चुकी है. पिता शहर की एक दुकान में काम करते हैं. उसने10वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी.

HIGHLIGHTS

  • मुजफ्फरपुर में नाबालिग पर एसिड अटैक
  • कमरे में सो रही नाबालिग पर खिड़की के रास्ते फेंका तेजाब
  • नाबालिग की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस
Advertisment

Source : News Nation Bureau

मुजफ्फरपुर बिहार Acid Attack Bihar तेजाब एसिड अटैक
Advertisment
Advertisment