Advertisment

ठाएं... ठाएं... सुबह तड़के गोलियों की गूंज से दहला बिहार!

मुंगेर में गोली कांड हो गया. ड्यूटी पर जाते एक युवक को कुछ बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मामले में पुलिस की शिनाख्त जारी है...

author-image
Sourabh Dubey
New Update
Munger Crime

Munger-Crime( Photo Credit : news nation)

सुबह-सवेरे वारदात की गूंज! खबर मुंगेर जिले के पूरब सराय की है, जहां रविवार तड़के सुबह ओपी थाना क्षेत्र में मौजूद ब्रह्मस्थान इलाका गोलियों की आवाज से गूंज उठता है. वारदात की भनक लगते ही, मौके पर स्थानीय लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता है. बीच सड़का एक शख्स लहूलुहान हालत में खून से लिपटा पड़ा था. फौरन उसे उपचार के लिए निजी हॉस्पिटल पहुंचाया जाता है, मगर तबतक बहुत देर हो चुकी थी. वो शख्स इलाज के दौरान दम तौड़ देता है... 

Advertisment

भोर में हुई इस वारदात से हर कोई दहशत में था. मामले की इत्तला पर पुलिस फौरन मौके पर पहुंचती है. शिनाख्त के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाता है. दरअसल ये लाश आईटीसी कर्मी प्रेम कुमार सिंह की थी, जो सुबह करीब 6 बजे अपने घर पूरब सराय ब्रह्मस्थान वार्ड नंबर 17 से आईटीसी कंपनी ड्यूटी करने जा रहे थे. इसके बाद पुलिस फौरन मौका-ए-वारदात पर छानबीन कर सबूत तलाशने में लग जाती है.

परिवार में पसरा मातम...

यहां प्रेम कुमार सिंह की मौत की खबर सुनकर पूरे घर में मातम पसर गया. परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. सबकुछ इतना जल्दी हो गया कि किसी को इसपर विश्वास ही नहीं हो रहा है. परिवार वालों के मुताबिक मृतक की किसे से कोई निजी या आपसी दुश्मनी नहीं थी. खबर है कि मृतक प्रेम कुमार सिंह का एक बेटा भी है, जो इस वारदात के बाद काफी सदमे में है. जिस तरह इसे कत्ल को अंजाम दिया गया है, ये बदमाशों की हरकत मालूम हो रही है. हालांकि कोतवाली थाने के थानेदार डीके पांडे ने परिवार वालों को अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है. 

हत्या पर राजनीति...

वहीं अब इस वारदात के बाद इसपर राजनीति भी शुरू हो गई है. बिहार बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अफसर शमशी मामले में मुखर हुए हैं. उन्होंने इसे बिहार में जंगल राज 2 का आगमन करार दिया है. उनके मुताबिक बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह ध्वस्त हो गया है. साथ ही उन्होंने मृतक के परिजनों को सांत्वना भी दी.

Source : News Nation Bureau

Munger News Patna News bihar police बिहार अपराध Munger Crime News बिहार पुलिस Munger Bihar News
Advertisment
Advertisment