Advertisment

प्रयागराज: जन्मदिन मना रहे लड़कों में बवाल के बाद बमबाजी, तीन घायल

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में लड़कों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसके बाद जन्मदिन पार्टी कर रहे एक गुट पर दूसरे गुट ने बम फेंक दिया. इस ब्लास्ट में कम से कम 3 युवक घायल हो गए. घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाता गया है.

author-image
Shravan Shukla
New Update
Prayagraj

UP Police( Photo Credit : Twitter/ANI)

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में लड़कों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसके बाद जन्मदिन पार्टी कर रहे एक गुट पर दूसरे गुट ने बम फेंक दिया. इस ब्लास्ट में कम से कम 3 युवक घायल हो गए. घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाता गया है. ये पूरा घटनाक्रम संगम घाट के हनुमान मंदिर के पास का है. पुलिस ने बताया है कि इस बवाल में शामिल अधिकतर लड़के कम उम्र के हैं और उनमें से भी कुछ नाबालिग है. हालांकि पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है.

Advertisment

जन्मदिन पार्टी के समय दूसरे गुट ने फेंका बम

जानकारी के मुताबिक, संगम स्थित हनुमान मंदिर के पास जन्मदिन मना रहे लड़कों के एक ग्रुप पर दूसरे ग्रुप द्वारा बम फेंकने का मामला सामने आया 

है. इसमें तीन लोग घायल हो गए. प्रयागराज के वरीय पुलिस अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है. प्रयागराज सिटी के एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि यहां कुछ लड़के जन्मदिन मना रहे थे इसमें कुछ यूनिवर्सिटी के लड़के हैं, कुछ पूर्व छात्र हैं, कुछ नाबालिग भी हैं. दूसरा गुट यहां आया, जिसने इनपर बम फेंका. 3 लोगों को मामूली चोटें आई हैं. इसके पीछे का कारण पता किया जा रहा है.

Advertisment

प्रयागराज सिटी के एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि अभी इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है, क्योंकि किसी ने तहरीर नहीं दी है. लेकिन पुलिस अपने सिरे से जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है. मामले में जांच जारी है, जल्द खुलासा किया जाएगा. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • लड़कों के दो गुटों में झगड़ा
  • बर्थडे पार्टी कर रहे लड़कों पर फेंका बम
  • एक युवक गिरफ्तार, तीन घायल
प्रयागराज हिंसा birthday party bomb Prayagraj
Advertisment
Advertisment