Advertisment

दरोगा के पेट से होकर सिपाही के सिर में लगी गोली, मृतक के पिता ने जताया शक, जानें क्या है पूरा मामला 

अलीगढ़ थाना गभाना क्षेत्र में गोकशो के विरुद्ध दबिश अभियान के दौरान देर रात्रि को पहुंची थी पुलिस, उसी दौरान सरकारी  पिस्टल चल गई. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
Aligarh Crime News

Aligarh Crime News( Photo Credit : social media)

अलीगढ़ थाना गभाना क्षेत्र में गोकशो के विरुद्ध दबिश अभियान के दौरान एक दर्दनाक घटना सामने आई है. देर रात पुलिस की सरकारी पिस्टल से चली गोली ने दो लोगों की जिंदगी को खतरे में डाल दिया. गोली सब इंस्पेक्टर की पेट से निकलकर एसओजी की सिपाही के सिर में लगी. सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. एसओजी के सिपाही याकूब की मौके पर मौत हो गई. मृतक सिपाही याकूब के पिता ने दरोगा के पेट में होकर उनके बेटे याकूब के सिर पर गोली लगी. उन्होंने इस घटना पर शंका जाहिर करते हुए इसे संदिग्ध बताया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस लाइन में सलामी देने के बाद शव परिजनों को सौंपा.

Advertisment

एसएसपी संजीव सुमन ने बताया कि पिछली 9 जुलाई को गभाना क्षेत्र में एक गोकशी की घटना हुई थी. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी. बुधवार देर रात्रि मुखबिर    द्वारा जानकारी मिली. जिन लोगों ने 9 जुलाई को गभाना क्षेत्र में गौकशी की घटना की थी. वह लोग दोबारा गभाना क्षेत्र में घटना करने वाले हैं. जानकारी के बाद थाना गांधी   पार्क,गभाना, एसओजी की संयुक्त टीम बनाई गई. 

ये भी पढे़ं:  Budget 2024: क्या किसानों पर होगी पैसों की बारिश? KCC लिमिट और PM किसान सम्मान निधि की राशि बढ़ने के आसार

संयुक्त पुलिस टीम गोकशो के विरुद्ध दबिश अभियान में जुटी हुई थी. इसी दौरान सब इंस्पेक्टर मजार हसन ने अपनी सरकारी पिस्टल को लोड किया. तो पिस्टल फंस गई. वह उसे सही कर रहे थे. पिस्टल सही नहीं हुई तो साथी सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने उनकी पिस्टल को लेकर अनलॉक करना शुरू किया. इसी दौरान अचानक पिस्टल से गोली चल गई. पिस्टल से चली गोली सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार के पेट में होकर निकलती हुई टीम में शामिल एसओजी के सिपाही याकूब के सिर में जा लगी. 

घटना की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस द्वारा घायल सब इंस्पेक्टर और सिपाही को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया. जहां डॉक्टरों ने एसओजी के सिपाही याकूब को मृत घोषित कर दिया. पुलिस घायल सब इंस्पेक्टर व मृतक सिपाही के परिजनों को सूचना देने के साथ अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है.

एसओजी सिपाही याकूब की मौत की जानकारी होने पर उनके पिता वसीउल्लाह खान पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. उन्होंने दरोगा के पेट में होकर उनके सिपाही बेटे याकूब के सिर में गोली लगने की घटना पर शंका जाहिर करते हुए घटना को संदिग्ध बताया. उन्होंने कहा कि सिर में गोली किसी के मरने पर ही लग सकती है. लेकिन जांच हो रही है. देखते हैं क्या जांच रिपोर्ट आती है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

newsnation Crime news constable head Aligarh Crime News bullet passed through the inspector stomach
Advertisment
Advertisment