Advertisment

Crime: गब्बर के आते ही बसंती बन गई प्रेमिका, आवारा लड़कों ने कर डाली ये बड़ी शरारत

Crime: शोले मूवी का डॅायलोग बंसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना लगभग सभी को पता है. पर जब ऐसी घटना असल में हो जाए तो दिलचस्प हो जाती है. आपको बता दें कि गर्मियों के दिनों में अक्सर लोग अपने शहर से दूर आउटिंग करना पसंद कर रहे हैं.

author-image
Sunder Singh
New Update
couple sitting

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

Crime: शोले मूवी का डॅायलोग बंसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना लगभग सभी को पता है. पर जब ऐसी घटना असल में हो जाए तो दिलचस्प हो जाती है. आपको बता दें कि गर्मियों के दिनों में अक्सर लोग अपने शहर से दूर आउटिंग करना पसंद कर रहे हैं. लेकिन कई बार  ये आउटिंग सजा भी बन जाती है. ऐसी ही एक घटना मेरठ के सरधना से सामने आई है. जहां  एकांत में बैठकर बात करना एक कपल को भारी पड़ गया. जानकारी के मुताबिक आवारा लड़कों ने यवती को मोबाइल पर गाना बजाकर खूब नचाया. स्थानीय लोगों के दखल के बाद आवारा लड़के फरार हो गए. निकटवर्ती थाने में बात की गई तो पता चला कि घटना की कोई तहरीर अभी तक नहीं आई है. जैसे ही आएगी तो कार्रवाई की जाएगी. हालांकि कपल खुद भी किसी कानूनी पचडे में नहीं पड़ना चाहता था. क्योंकि घर से दोनों ही युवक व युवती बिना बताए ही पहुंचे थे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : PM Kisan Yojna में हो चुके हैं ये 4 बड़े बदलाव, 70% किसान अब भी बेखबर

रख दी अजीब शर्त

जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम की किसी  निजी कंपनी में काम करने वाला एक कपल घूमने के लिए विगत दिवस हरिद्वार के लिए निकला था. रास्ते में उसे पता चला कि सरधना में चर्च काफी प्रशिद्ध स्थान है. उससे करीब 2 किमी की दूरी पर पेड़ की छांव में बैठकर कपल एकांत में बाते कर रहा था. इसी बीच स्थानीय कुछ लड़कों का झुंड वहां से गुजर रहा था. कपल को एकांत में बैठा देखकर सभी ने अपनी बाइक के ब्रेक वहां लगा दिये. आवारा लड़कों को शरारत करने की सूझी. लड़कों के सरदार ने युवक को पकड़कर पीटना शुरु कर दिया. जब साथ घूमने गई प्रेमिका ने लड़कों से उसे छोड़ने के लिए कहा तो आवारा लड़कों ने अजीब शर्त रख दी. उन्होने कहा तेरे प्रेमी को जब छोडेंगे जब वह उन्हे डांस करके दिखाएगी.. लड़की के गिड़गिड़ाने के बाद भी आवारा लड़के अपनी शर्त पर अड़े रहे. अंत में लड़की को मोबाइल के गाने पर नाचना पड़ा.

नही दी कोई तहरीर

इसी बीच स्थानीय लोग वहां से गुजर रहे थे. दो व्यक्तियों को अपनी ओर आता देख सभी लड़के वहां से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने उनसे पूछा तो कपल ने पूरी कहानी उनको बताई. स्थानीय लोगों ने थाने का पता बताकर उनसे कहा कि आप पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराओ.  हालांकि जब घटना के बारे में स्थानीय पुलिस से पूछताछ की गय़ी तो उन्होने बताया कि ऐसी कोई तहरीर नहीं आई है. यदि आएगी तो कार्रवाई की जाएगी. जानकारी के बाद पता चला कि कपल खुद भी किसी कानूनी पचड़े में नहीं पड़ना चाहता था. इसलिए वहां से बिना देर किये गणतव्य की ओर निकल पड़ा.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • दिल्ली से घूमने के लिए सरधना पहुंचा था कपल
  • आवारा लड़कों ने मोबाइल पर बजाया गाना 
  • स्थानीय लोगों के आने पर पर घटना स्थल से फरार हुए लड़के, घटना में नहीं दी गई कोई तहरीर

Source :News Nation Bureau

Viral News soon as Gabbar arrived shoking news Crime breaking news Crime Bihar Crime Breaking News Crime news
Advertisment
Advertisment