Advertisment

Crime: 15 दिन से गायब थे जीजा-सलहज, घर लौटते ही कर दी गई हत्या, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Crime: हरियाणा के फतेहबाद से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक साथ दो जीजा और सलहज की सरेआम हत्या कर दी गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

author-image
Sunder Singh
New Update
Crime scene

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

Crime:  हरियाणा के फतेहबाद से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक साथ दो जीजा और सलहज की सरेआम हत्या कर दी गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दोहरा हत्याकांड पुलिस के लिए सिर दर्द बन गया है. आलाधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंचकर मुआयना किया है. साथ ही हत्या के पीछे की वजह जानने के लिए ग्रामीणों से पूछताछ की है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Crime News : बेंगलुरु में साढ़े तीन साल की बच्ची से तंग आकर मां ने कर दी हत्या

ये है मामला

मामला फतेहबाद के जाखल गांव का बताया जा  रहा है कि. जहां बुधवार की देर रात जीजा और सलहज की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. सुबह सरपंच से सूचना मिलने के बाद जाखल थाना प्रभारी कुलदीप सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सीन ऑफ क्राइम की टीम को बुलाया. सीन ऑफ क्राइम की टीम ने महत्वपूर्ण तथ्यों को जुटाया है. साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना की सूचना मिलते ही कई अलाधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे और मुआयना किया. पुलिस का मानना है कि जीजा व सलहज पिछले 15 दिनो से गायब थे. इसका अंदाजा सब लगा सकते हैं कि हत्या की पीछे की वजह यही है... 

पांच साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

गांव के सरपंच के अनुसार गांव बबनपुर निवासी जगसीर सिंह की शादी चांदपुरा में हुई थी.  पिछले चार पांच साल से उसका अपने साले की पत्नी मूर्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों 15 दिन से फरार चल रहे थे. 15 दिन बाद दोनों घर लौटे थे. महिला का पति व उसके अन्य संबंधी जीजा के साथ सलहज के जाने से काफी आक्रोशित थे. इसके चलते ही दोनों की हत्या कर दी गई. आपको बता दें कि मृतक जगसीर सिंह एक बेटे का पिता था जबकि उसकी सलहज मूर्ति के दो बेटियां हैं.

HIGHLIGHTS

  • दो हत्याओं से दहला फतेहाबाद, आलाधिकारियों की फूली सांसें
  • पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • सीन ऑफ क्राइम की टीम ने महत्वपूर्ण तथ्यों को जुटाया 

Source : News Nation Bureau

double murder in delhi jakhal Fatehabad Crime News in Hindi chandpura village j Double murder in fatehabad Double Murder Case Double Murder
Advertisment
Advertisment